'बालिका वधू' में 'आनंदी' की मां बनीं स्मिता बंसल की असली बेटी हैं बेहद ग्लैमरस, Photos देख उड़े फैंस के होश

स्मिता बंसल की रियल लाइफ बेटी बहुत खूबसूरत हैं. उनकी बेटी का नाम Stasha Mohla है. Stasha दिखने में बहुत खूबसूरत और स्टाइलिश हैं.

'बालिका वधू' में 'आनंदी' की मां बनीं स्मिता बंसल की असली बेटी हैं बेहद ग्लैमरस, Photos देख उड़े फैंस के होश

स्मिता बंसल फोटो

नई दिल्ली :

कलर्स चैनल पर आने वाला सीरियल 'बालिका वधू' लोगों के बीच खूब पॉपुलर हुआ था. सालों तक चलने वाले इस सीरियल ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी और उससे भी ज्यादा पॉपुलर सीरियल के सभी किरदार हुए थे. सीरियल में 'आनंदी' और 'जगया' का किरदार तो फेमस हुआ ही था, लेकिन आनंदी की मां का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस स्मिता बंसल का भी रोल लोगों को खूब पसंद आया था. आपने टीवी पर आनंदी के रोल में अविका गोर को देखा था, जो सीरियल में उनकी बेटी बनी थीं. लेकिन आपको बता दें कि स्मिता बंसल की रियल लाइफ बेटी अविका से भी ज्यादा ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं.

जी हां, स्मिता बंसल की रियल लाइफ बेटी बहुत खूबसूरत हैं. उनकी बेटी का नाम Stasha Mohla है. Stasha दिखने में बहुत खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. Stasha सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती घिन और अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें साझा करती हैं. Stasha Mohla की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं, जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफों के कसीदे पढ़ने लगे हैं. इन फोटोज को देख कर लोग स्ताशा की तुलना स्मिता की ऑनस्क्रीन बेटी यानी अविका गोर से कर रहे हैं.

Stasha Mohla की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसे उन्होंने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इन तस्वीरों में स्ताशा अपने दोस्तों के साथ रेड कलर के क्रॉप टॉप और ब्लैक फिटेड पैंट में बहुत स्टाइलिश लग रही थीं. गौरतलब है कि स्ताशा की मां स्मिता बंसल टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो कई मशहूर शोज में काम कर चुकी हैं. उनका एक बेटा भी है, जिनका नाम अंकुश है.

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com