श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का अंदाज

श्वेता तिवारी टेलीविजन की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनके टैलेंट के साथ-साथ उनकी परफेक्ट फिटनेस को फैंस काफी एडमायर करते हैं. एक बार फिर श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीर ने फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का अंदाज

श्वेता तिवारी के लुक को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली:

सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' की प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती, फिटनेस और टैलेंट के चलते फैंस के दिलों पर राज करती हैं. श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस और परफेक्ट लुक के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वो अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है.

 ब्लैक फिटिंग ड्रेस में दिखा श्वेता तिवारी का सिज़लिंग लुक

श्वेता तिवारी टेलीविजन की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनके टैलेंट के साथ-साथ उनकी परफेक्ट फिटनेस को फैंस काफी एडमायर करते हैं. एक बार फिर श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीर ने फैंस का दिल जीत लिया है. हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी  ब्लैक ड्रेस पहन स्टनिंग तस्वीर अपलोड की है. अपने इस सिज़लिंग लुक में श्वेता ने ब्लैक कलर की थाई स्लिट लेदर स्कर्ट को फुल ब्लैक टी शर्ट के साथ पेयर किया है. कलाई पर ब्रेसलेट, थ्री लेयर चैन और हूप ईयरिंग्स पहने श्वेता बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. श्वेता के चेहरे की स्माइल और दिलकश अदाओं को देखकर एक बार फिर फैंस फिदा हो गए हैं. 

 फैंस बोले- लगता है जैसे आपकी उम्र थम सी गई है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी की खूबसूरती और कॉन्फिडेंस के फैंस दीवाने हो गए हैं. एक फैन ने लिखा कि, 'आपको देखकर ऐसा लगता है कि उम्र जैसे रुक सी गई है'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि, 'आप हमें इंस्पायर करती हैं'. किसी फैन ने श्वेता को ब्यूटीफुल बताया तो किसी ने गॉर्जियस. वहीं कमेंट बॉक्स पर फैंस श्वेता तिवारी की फिटनेस को ऐडमायर करते थक नहीं रहे हैं.