Bigg Boss OTT: काम्या पंजाबी को शमिता शेट्टी पर आया गुस्सा, रुबीना दिलैक के साथ यूं आई थीं पेश

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी में हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) समेत कई गेस्ट्स ने घर में एंट्री ली थी. लेकिन शमिता शेट्टी ने कुछ ऐसा किया जो काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) को बिल्कुल पसंद नहीं आया.

Bigg Boss OTT: काम्या पंजाबी को शमिता शेट्टी पर आया गुस्सा, रुबीना दिलैक के साथ यूं आई थीं पेश

रुबीना दिलैक के साथ शमिता शेट्टी के व्यवहार पर काम्या पंजाबी का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) समेत कई गेस्ट्स ने घर में एंट्री ली थी. बिग बॉस ओटीटी हाउस में मौजूद सदस्यों को इन गेस्ट्स ने कुछ बातें बताई थीं. लेकिन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने रुबीना दिलैक को कुछ इस तरह से नजरअंदाज किया कि यह बात बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) को यह बात खटक गई. काम्या पंजाबी ने ट्वीट के जरिये शमिता शेट्टी पर निशाना साधा है.


काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पर निशाना साधते हुए कहा है, 'एक पूर्व विनर हाउस में था और घर के सदस्यों को मोटिवेट कर रहा था लेकिन शमिता शेट्टी आकाश की तरह देख रही थीं...वाउ क्या यह डिग्निफाइड और रिस्पेक्टफुल है? रुबीना दिलैक आपने बहुत ही सही किया, और आप एकदम डॉल की तरह नजर आ रही थीं.' इस ट्वीट पर रुबीना दिलैक ने हार्ट वाला इमोजी बनाकर कमेंट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हाल ही में रुबीना दिलैक बिग बॉस ओटीटी हाउस में गई थीं. उनके हाउस में जाने का फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी था. इस दौरान रुबीना दिलैक कंटेस्टेंट से बात कर रही थीं कि उनकी पर्सनेलिटी शो में कैसी दिख रही है और कई तरह की बातें हो रही थीं. लेकिन शमिता शेट्टी को उनकी बातों में कोई दिलचस्पी नहीं थी. जब रुबीना दिलैक बात कर रही थीं तो वह यहां-वहां देख रही थीं. इस बात पर काम्या पंजाबी को गुस्सा आ गया.