मालदीव बीच पर यूं रिलैक्स करती नजर आईं Avika Gor, फैंस बोले- गुड़िया छोटी से बड़ी हो गई...

'बालिका वधु' सीरियल की आनंदी यानी अविका गौर पिछले दिनों अपने ट्रांसफॉरमेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. वेट लॉस के बाद अविका स्टनिंग लुक में नजर आने लगी हैं. इन दिनों अविका गौर मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.

मालदीव बीच पर यूं रिलैक्स करती नजर आईं Avika Gor, फैंस बोले- गुड़िया छोटी से बड़ी हो गई...

मालदीव बीच पर यूं रिलैक्स करती नजर आईं Avika Gor

नई दिल्ली:

'बालिका वधु' सीरियल की आनंदी यानी अविका गौर पिछले दिनों अपने ट्रांसफॉरमेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. वेट लॉस के बाद अविका स्टनिंग लुक में नजर आने लगी हैं. इन दिनों अविका गौर मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. अविका अपने फैंस के लिए लगातार मालदीव से अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो पलक झपकते ही इंटरनेट पर वायरल हो रही है. दरअसल अविका सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए कनेक्टेड रहती हैं. एक बार फिर अविका गौर ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. स्विमसूट में नजर आ रहीं अविका गौर बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं.

स्विमसूट में रिलेक्स करती नज़र आईं अविका

अविका गौर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अविका स्विमसूट में नजर आ रही हैं. सूरज की तरफ चेहरा उठाकर अपने दोनों हाथों से बालों को समेटे अविका रिलैक्स करती हुई देखी जा सकती हैं. इस तस्वीर में अविका की आंखें बंद हैं और वो पूरी तरह रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में अविका गौर व्हाइट कलर का प्रिंटेड स्विमसूट पहने हुई हैं जिसमें वे बेहद हॉट और सिज़लिंग नजर आ रही हैं. बेहद कम उम्र में ही अविका गौर ने फैंस के दिल में खास जगह बना ली है और टीवी इंडस्ट्री की सेंसेशन बन गई हैं. अविका के कर्ली हेयर तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. उनके इस नो मेकअप पिक लुक में भी अविका बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. सूरज की रोशनी उनके चेहरे के ग्लो को बढ़ाती हुई नजर आ रही है. फैंस अविका के इस बोल्ड अवतार पर फिदा हो गए हैं.

फैंस बोले- उफ्फ मार डाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने सिजलिंग अवतार में तस्वीर को अविका ने बेहद खूबसूरत कैप्शन दिया है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, 'सूरज की रोशनी हमें सोने के रंग में रंग देती है'. जैसा इस तस्वीर में देखा जा सकता है अविका सूरज की रोशनी में बैठी हुई हैं और बिना मेकअप के भी वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अविका की इस तस्वीर पर फैंस के बेहद प्यारे रिएक्शंस आ रहे हैं. एक फैन ने अविका की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा, 'गुड़िया छोटी से बड़ी हो गई' तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'सुपर से ऊपर'