सपना चौधरी ने अर्शी खान को दी थी चेतावनी, कहा- 'बेशक घर से बाहर कर दो लेकिन मैं...' Video

बिग बॉस 15 शुरू होने से पहले सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो चैनल द्वारा शेयर किया गया है.

सपना चौधरी ने अर्शी खान को दी थी चेतावनी, कहा- 'बेशक घर से बाहर कर दो लेकिन मैं...' Video

कलर्स ने शेयर किया सपना चौधरी का वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे फेमस शो बिग बॉस अपने 15वें सीजन यानी बिग बॉस 15 के साथ लौट रहा है. शो को लेकर पहले ही दर्शकों में काफी उत्सुकता है. हो भी क्यों ना क्योंकि इस बार का थीम ही 'जंगल' है. मलतब कंटेस्टेंट्स को खुद ही जंगल में ही खाने और सोने के लिए अपना स्थान ढूंढना होगा. शो के शुरुआत से पहले कलर्स ने बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट और मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक वीडियो क्लिप को शेयर किया है. वीडियो में सपना काफी आग बबूला नजर आ रही हैं.


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि वो अर्शी खान से बहुत नाराज दिख रही हैं और तेवर दिखाते हुए उन्हें सुधर जाने की सलाह दे रही हैं. बिग बॉस 15 शुरू होने से पहले इस वीडियो को शेयर कर यह बताने की कोशिश की गई है कि इस बार शो में इससे भी ज्यादा रोमांच देखने को मिलेगा. सपना चौधरी ने बिग बॉस 12 में अपनी मौजूदगी से लोगों को खूब मनोरंजन किया था. साथ ही उन्होंने कई मौकों पर अपने डांस का जादू भी बिखेरा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियो को शेयर कर लिखा गया है: "बिग बॉस 15 में दंगल होगा और भी वाइल्ड, क्योंकि कंटेस्टेंट्स को करनी होगी जंगल में अपने सर्वाइवल की लड़ाई." वीडियो को शेयर कर सपना चौधरी को इसमें टैग भी किया गया है. बता दें कि सपना ने जिस सीजन में भाग लिया था वो उस समय का सबसे हिट सीजन था. सलमान खान भी कई बार कंटेस्टेंट्स की तारीफ कर चुके थे.