रुबिना दिलैक की बहन ने हाथों में लगाई मेहंदी, पटियाला सूट पहन यूं डांस करती आईं नजर- देखें Video

ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह हाथ में मेहंदी लगाए और पटियाला सूट पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में वह दिन शगना सॉन्ग पर डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं.

रुबिना दिलैक की बहन ने हाथों में लगाई मेहंदी, पटियाला सूट पहन यूं डांस करती आईं नजर- देखें Video

ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) ने पटियाला सूट पहन किया डांस

खास बातें

  • रुबिना दिलैक की बहन ने पटियाला सूट पहन किया डांस
  • वीडियो में दिखा ज्योतिका दिलैक का जबरदस्त अंदाज
  • ज्योतिका दिलैक का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विजेता रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह हाल ही में 'मरजानेया' सॉन्ग में भी नजर आईं, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वहीं, रुबिना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. ज्योतिका दिलैक का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह हाथ में मेहंदी लगाए और पटियाला सूट पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में वह दिन शगना सॉन्ग पर डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं. 

ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, जिसे अभी तक 27 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. ज्योतिका दिलैक का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में ज्योतिका दिलैक का ट्रेडिशनल लुक वाकई कमाल का लग रहा है. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में रुबिना दिलैक (Jyotika Dilaik) की छोटी बहन हाथ में मेहंदी लगाए डांस करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि इसके अलावा ज्योतिका दिलैक पहले भी अपने वीडियो और फोटो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) एक कंटेंट क्रिएटर हैं. जहां यू-ट्यूब पर उनके सब्सक्राइबर की संख्या 5 लाख है तो वहीं इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स करीब 1 लाख 70 हजार हैं. ज्योतिका दिलैक बीते कुछ दिनों पहले बड़ी बहन रुबिना दिलैक (Jyotika Dilaik) को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 14 में भी नजर आई थीं. उन्होंने अपनी बहन के साथ-साथ अपने जीजू अभिनव शुक्ला का भी पूरा सपोर्ट किया था. वहीं, रुबिना दिलैक के करियर की बात करें तो वह जल्द ही शक्ति सीरियल में फिर से एंट्री करने वाली हैं. इस शो के जरिए ही रुबिना दिलैक ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी.