विज्ञापन
This Article is From Nov 29, 2021

रुबीना दिलैक और सृष्टि रोडे ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया जबरदस्त डांस, फैंस बोले- 'मार डाला'

रुबीना दिलैक और सृष्टि रोडे का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रुबीना दिलैक और  सृष्टि रोडे ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया जबरदस्त डांस, फैंस बोले- 'मार डाला'
इंटरनेट पर वायरल हुआ डांस वीडियो
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस सृष्टि रोडे इन दिनों टूटे हुए पैर के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. उनके पिछले कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए. वहीं एक बार फिर सृष्टि को टूटे हुए पैर के साथ डांस करते देखा गया है, इस बार उनका साथ दें रही हैं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और सृष्टि की दोस्त रुबीना दिलैक. रुबीना भी सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं. फैंस रुबीना के हर अंदाज के दीवाने हैं. सृष्टि और रुबीना के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो में सृष्टि रोडे और रुबीना दिलैक जमीन पर बैठी, डांस करती दिख रही हैं, वीडियो को सृष्टि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. रुबीना और सृष्टि देवदास फिल्म के 'हरा रंग डाला' गाने पर खूबसूरत डांस करती दिख रही हैं. दोनों दोस्तों ने हरे रंग की आउटफिट पहनी हुई है. रुबीना हरे रंग के कुर्ते में तो वहीं सृष्टि ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं. जमीन पर सरकते हुए माधुरी दीक्षित के स्टेप्स को फॉलो करते हुए सृष्टि और रुबीना बेहतरीन डांस कर रही हैं, जो काफी ड्रैमेटिक भी लग रहा है. वहीं रुबीना और सृष्टि का ये इंडो वेस्टर्न कॉम्बिनेशन और उनका तालमेल बहुत ही शानदार दिख रहा है. 

सृष्टि और रुबीना के इस वीडियो पर फैंस जबरदस्त कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सिरियसली आपकी रील्स ने तो हमें ही मार डाला'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'आप दोनों ही बड़ी अच्छी लग रही है, लव यू.' सृष्टि ने हाल ही में टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की बैचलर पार्टी में मेडिकल वॉकर के साथ जबरदस्त डांस किया था, जिसे लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी और इस डांस का वीडियो भी खूब वायरल हुआ. बता दें कि सृष्टि ने चलती का नाम गाड़ी, सरस्वतीचंद्र, इश्कबाज, इश्क हाय, और छोटी बहू जैसे कई सीरियल्स में काम किया. वहीं उन्हें बिग बॉस से एक नई पहचान मिली, 2018 में सृष्टि बिग बॉस 12 में शामिल हुई थीं.

Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
रुबीना दिलैक और  सृष्टि रोडे ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया जबरदस्त डांस, फैंस बोले- 'मार डाला'
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com