Viral Video: प्रिंस नरूला ने कहा 'तेरी जैसी कुड़ी लाउंगा फंसा' तभी पत्नी ने मारा जोरदार थप्पड़, बोलीं-चल फंसा के दिखा

प्रिंस नरूला (Prince Narula) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनकी युविका चौधरी (Yuvika choudhary) उन्हें थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं

Viral Video: प्रिंस नरूला ने कहा 'तेरी जैसी कुड़ी लाउंगा फंसा' तभी पत्नी ने मारा जोरदार थप्पड़, बोलीं-चल फंसा के दिखा

प्रिंस नरूला (Prince Narula) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • प्रिंस नरूला का वीडियो वायरल
  • पत्नी युविका चौधरी ने मारा थप्पड़
  • खूब देखा जा रहा है वायरल वीडियो
नई दिल्ली:

टेलीविजन शो 'रोडीज और  'बिग बॉस 9' के विजेता रह चुके प्रिंस नरूला (Prince Narula) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika choudhary) के साथ नजर आ रहे हैं.  प्रिंस नरूला का यह फनी वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रिंस नरूला (Prince Narula Video) इस वीडियो में एक पंजाबी सॉन्ग पर एक्ट करते दिख रहे हैं और तभी युविका चौधरी आती हैं और उन्हें जोरदार थप्पड़ मारती हैं. प्रिंस नरूला  और युविका चौधरी का यह वीडियो बार-बार देखा जा रहा है.

प्रिंस नरूला (Prince Narula) इस वीडियो में जिस पंजाबी सॉन्ग पर एक्ट कर रहे हैं उसके बोल हैं: "तूझे जाना है तो जा, मुझे नहीं है परवाह, मैं तेरे जैसे कुड़ी लाउंगा फंसा." प्रिंस नरूला के इतना कहते ही युविका चौधरी उन्हें जोरदार थप्पड़ मारती हैं और कहती हैं कि 'चल फंसा के दिखा.' इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि प्रिंस नरूला फिर उनसे माफी मांगते हुए कहते हैं कि मेरी जबान फिसल गई थी मुझे माफ कर दो. दरअसल, प्रिंस नरूला ने अपने फैन्स के लिए यह फनी वीडियो बनाया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika choudhary) के इस वीडियो पर लोगों के खूब फनी रिएक्शन भी आ रहे हैं.  बता दें, 'बिग बॉस 9' में प्रिंस और युविका के लव-लाइफ काफी चर्चित रही थी. प्रिंस ने युविका को इम्प्रेस करने के लिए दिल के आकार का पराठा बनाया था. बिग बॉस जीतने के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आए. युविका और प्रिंस एक म्यूजिक वीडियो 'हैलो हैलो' में साथ नजर आ चुके हैं. प्रिंस बिग बॉस के बाद 'बढ़ो बहू' और एमटीवी रोडीज से बतौर जज चुके हैं. वहीं युविका ने 'तो बात पक्की' और 'द शौकीन्स' जैसी फिल्मों में काम किया है.