ओटीटी पर मौजूद इन वेब सीरीज में खलनायकों का रहा भौकाल, 19 साल का लड़का पड़ा बड़े-बड़े सितारों पर भारी, खूब बजा डंका

ओटीटी की दुनिया के विलेन हीरो पर भारी पड़ते हैं. अगर यकीन नहीं होता तो अमेजॉन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर मौजूद इन वेब सीरीज को तुरंत देख सकते हैं.

ओटीटी पर मौजूद इन वेब सीरीज में खलनायकों का रहा भौकाल, 19 साल का लड़का पड़ा बड़े-बड़े सितारों पर भारी, खूब बजा डंका

हीरो नहीं विलेन ने बनाया इन वेब सीरीज को पॉपुलर

नई दिल्ली:

फिल्म हो या वेब सीरीज हो, इन दोनों में ही हीरो हीरोइन जितने जरूरी होते हैं, कहानी को आगे बढ़ाने के लिए विलेन भी उतनी ही अहमियत रखते हैं. बल्कि ये कहें कि विलेन ही कहानी को ज्यादा दिलचस्प, थ्रिलिंग और मजेदार बनाते हैं तो भी कुछ गलत नहीं होगा. आज हम आपको ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं, जिसमें विलेन हीरो पर इस कदर भारी पड़े कि वेब सीरीज में उनका जिक्र ज्यादा हुआ. इन्हीं में से एक वेब सीरीज तो ऐसी है जिसमें महज 19 साल के लड़के ने विलेन का किरदार अदा किया और बड़े बड़े एक्टर पर भारी पड़ गया.

गन्सएंड गुलाब्स
साल 2023 में आई इस वेब सीरीज में लीड रोल में थे राजकुमार राव. ये वेब सीरीज यूं भी बहुत चर्चाओं में रही. लेकिन गुलशन देवैया के रोल की तो बात ही कुछ और थी जो सीरीज में चार कट आत्माराम के रोल में नजर आए. ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है.

मिर्जापुर
अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध वेब सीरीज मिर्जापुर का जिक्र आए तो कालीन भईया की याद भी आ ही जाती है. साथ में मुन्ना त्रिपाठी भी जेहन में आ जाते हैं. इस वेब सीरीज में ये दोनों निगेटिव किरदार खूब सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे.

असुर
इस वेब सीरीज के दोनों सीजन में अरशद वारसी और वरुण सोबती जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए. लेकिन लाइम लाइट में रहे 19 साल के विशेष बंसल जिन्होंने सीरीज में एक साइको विलेन की भूमिका निभाई. फिलहाल वेब सीरीज को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

फैमिली मैन 2
इस वेब  सीरीज में मनोज बाजपेयी को नजरअंदाज करना तकरीबन नामुमकिन है. लेकिन उनकी नाक के नीचे से सीन चुरा कर ले गईं साउथ इंडियन एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु जो अमेजॉन प्राइम वीडियो की इस सीरीज में निगेटिव रोल में दिखाई दीं.

पाताल लोक
इस सीरीज में हाथी राम में जितनी सुर्खियां बटोरी उससे कहीं ज्यादा हिट हुए हथौड़ा त्यागी. अमेजॉन प्राइम वीडियो की इस सीरीज में अभिषेक बनर्जी ने ये रोल अदा किया था.

सैक्रेड गेम्स
इस सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी जम कर हाईलाइट हुए. वो गणेश गायतोंडे के निगेटिव किरदार में दिखाई दिए थे. सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

South Cinema: साउथ में सच का खेल, इसके आगे बॉलीवुड फेल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com