ऋषि कपूर ने नीतू कपूर को 'तार' भेजकर किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने Indian Idol 12 में खोला राज

Indian Idol 12 के सेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने दिवंगत पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर बहुत ही दिलचस्प राज खोला.

ऋषि कपूर ने नीतू कपूर को 'तार' भेजकर किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने Indian Idol 12 में खोला राज

Indian Idol 12 में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर खोला यह राज

नई दिल्ली :

संगीत हर दौर में बदला है, लेकिन एक चीज जो नहीं बदली, वो है संगीत के प्रति लोगों का प्यार! संगीत को कोने-कोने में फैलाने में म्यूजिक इंडस्ट्री का खास रोल रहा है. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल (Indian Idol 12) ने भी संगीत को एक नई दिशा दी. इस वीकेंड दर्शकों को मनोरंजन की सौगात मिलने वाली है, क्योंकि मंच पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) मेहमान बनकर पहुंचेंगी. पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद नीतू कपूर पहली बार मंच पर आएंगी. यह एपिसोड ऋषि एवं नीतू कपूर स्पेशल होगा.


इस दौरान दानिश और नचिकेत ने 'बचना ऐ हसीनों' और 'छूकर मेरे मन को' जैसे गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. उनकी परफॉर्मेंस के बाद नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बताया कि वो ऋषि कपूर के खेमे में शामिल थीं और लड़कियों को इम्प्रेस करने में तब तक उनकी मदद करती रहीं, जब तक कि उन्होंने डेटिंग शुरू नहीं कर दी. उन्होंने यह भी बताया कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को वो बहुत क्यूट और स्वीट लगती थीं और वो एक दूसरे को बॉब कहकर बुलाते थे. दोनों ने एक दूसरे को यही खास निकनेम दिया हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए यह भी बताया कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने उन्हें 'तार (Telegram)' भेजकर प्रपोज किया था. उन्होंने बताया, 'ऋषि कपूर उस समय पेरिस में थे और मैं कश्मीर में शूटिंग कर रही थी. अचानक मुझे ऋषि का तार मिला कि वो मुझे बहुत मिस करते हैं और मुझसे प्यार करते हैं. आज दानिश की परफॉर्मेंस में मैं ऋषि की झलक देख सकती थी, क्योंकि वो भी आपकी तरह पूरे दिल से परफॉर्म करते थे. यहां तक कि आपके लुक्स भी ऋषि से काफी मिलते-जुलते हैं.'