इस शख्स ने मैया मैया पर किया ऐसा बेली डांस, मलाइका अरोड़ा भी लगीं नाचनें, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने अपने शानदार मूव्स से सिर्फ लोगों को ही नहीं बल्कि जजों को भी झूमने पर मजबूर कर दिया. सोशल मीडिया पर इस डांस की क्लिप खूब वायरल हो रही है.

इस शख्स ने मैया मैया पर किया ऐसा बेली डांस, मलाइका अरोड़ा भी लगीं नाचनें, देखें वीडियो

इस शख्स ने किया ऐसा बेली डांस किया लेकिन खुद को रोक नहीं पाईं मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली:

जब भी कोई कमाल का डांस दिखता है तो आप खुद को ताली बजाने से नहीं रोक पाते हैं. टीवी पर आने वाले कई डांसिंग रिएलिटी शोज में ऐसे कई डांसर आते हैं, जिनके डांस से किसी के भी होश उड़ जाएं. कई बार तो शो के जज भी डांस देखकर हैरान रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने अपने शानदार मूव्स से सिर्फ लोगों को ही नहीं बल्कि जजेस को भी झूमने पर मजबूर कर दिया. सोशल मीडिया पर इस डांस की क्लिप खूब वायरल हो रही है.

कुर्सी से उठे जज

वीडियो में देखा जा सकता है कि शो को होस्ट कर रहे मनीष पॉल स्टेज पर खड़े हैं, वहां अचानक एक शख्स कमर पर झालर लटकाकर डांस करने लगता है, ये झालर वही हैं, जो बेली डांसर अपनी कमर पर लगाती हैं. शख्स ने जब अपने मूव्स दिखाने शुरू किए तो सभी हैरान रह गए, यहां तक कि जजों को भी अपनी कुर्सी से उठना पड़ा. शख्स ने माईया-माईया गाने पर बेली डांस किया और ऐसी कमर लचकाई कि सभी को खुश कर दिया. शर्त लगा लीजिए इस शख्स को बैली डांस करते देख आप अच्छे-अच्छे बैली डांस भूल जाएंगे.

पैंट-शर्ट वाला बेली डांसर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डांस के इस वीडियो में शख्स ने बेली डांस के हर स्टेप किए. ये स्टेप इतने अच्छे और सटीक थे कि वहां खड़े सभी लोग तालियां बजाने लगे. इस शख्स के साथ वहां खड़ी एक कंटेस्टेंट भी दिख रही हैं, जो उनके साथ ही डांस कर रही हैं. हालांकि इस शख्स ने इस लड़की से भी बेहतर कमर लचकाई और जजों का दिल जीत लिया. पैंट और शर्ट में अपनी कमर लचकाते हुए शख्स का बेली डांस देखकर जज मलाइका अरोड़ा, गीता मां और टेरेंस लुईस भी खड़े हो गए और खुद भी नाचने लगे. ये वायरल वीडियो डांस शो इंडियाज बेस्ट डांसर के एक एपिसोड का है. फिलहाल सोशल मीडिया पर लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और इस पैंट शर्ट वाले बेली डांसर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.