कपिल शर्मा शो में आईं जूही चावला के साथ फुल ऑन मस्ती करते दिखे कृष्णा अभिषेक, बोले-स्कूल के दिनों से करते हैं पसंद

कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी का तड़का हम अक्सर कपिल शर्मा के शो में देखते हैं. उनकी कॉमेडी के हम सभी फैंस हैं लेकिन क्या आपको पता है कि कृष्णा अभिषेक किस के सबसे बड़े फैन हैं. कृष्णा अभिषेक ने एक वीडियो करते हुए इस बात का खुलासा किया है.

कपिल शर्मा शो में आईं जूही चावला के साथ फुल ऑन मस्ती करते दिखे कृष्णा अभिषेक, बोले-स्कूल के दिनों से करते हैं पसंद

जूही चावला के सबसे बड़े फैन हैं कृष्णा, स्कूल के दिनों से करते हैं पसंद

नई दिल्ली:

टेलीविजन के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में आए दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की फुल ऑन मस्ती और धमाल नजर आता है. इस शो में जहां सेलिब्रिटीज अपने टीवी शो या फिल्मों के प्रमोशन करते हुए दिखाई देते हैं तो वहीं उनके कई भूले बिसरे अनसुने किस्से भी फैंस के सामने आ जाते हैं. इस बार कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड की 3 बेहद खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेसेस ने शिरकत की. ये तीनों 90 के दशक का जाना माना नाम हैं. इसमें सबसे पहला नाम है जूही चावला का. उनके अलावा आयशा जुल्का और मधु शाह इस बार कपिल शर्मा के शो में मस्ती करती हुई नजर आएंगी. इस शो में कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक की भी सुपर कॉमेडी देखने को मिलती है. लेकिन इस बार कृष्णा सिर्फ शो का हिस्सा बनकर कॉमेडी करते नजर नहीं आएंगे बल्कि अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देंगे. दरअसल कृष्णा जूही चावला के तब से फैन है जब वो स्कूल में हुआ करते थे. ये खुलासा खुद कृष्णा अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर किया है.

कृष्णा ने जूही चावला को दिया तकिया और चेन

कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी का तड़का हम अक्सर कपिल शर्मा के शो में देखते हैं. उनकी कॉमेडी के हम सभी फैन हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि कृष्णा अभिषेक किस के सबसे बड़े फैन हैं. दरअसल कृष्णा अभिषेक ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड का प्रोमो शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है. कृष्णा अभिषेक ने बताया कि वो जूही चावला के स्कूल के दिनों से फैन हैं. इस प्रोमो में कृष्णा अभिषेक जूही चावला के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल कृष्णा अभिषेक इस वीडियो में जैकी श्रॉफ बने हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैकी श्रॉफ की भेष में कृष्णा जूही चावला को एक तकिया और चेन देते हुए नज़र आ रहे हैं. जिस पर बड़ी हैरत से कपिल शर्मा उनसे पूछते हैं कि, 'ये तकिया और चैन क्यों दिया है' जवाब में कृष्णा अभिषेक कहते हैं कि कल मैंने इनका गाना देखा, 'मेरी नींद मेरा चैन मुझे लौटा दो'. इस डायलॉग के बोलते ही पूरे शो में हंसी के ठहाके सुनाई देने लगे. कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और तीनों एक्ट्रेसेस ये बात सुनकर खिलखिलाती हुई दिखाई दीं. शो के नए एपिसोड के प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार कपिल शर्मा के शो में मस्ती की पाठशाला लगने वाली है.


कृष्णा ने कैप्शन में बताया की वो जूही के कितने बड़े फैन हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कृष्णा अभिषेक ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही जो कैप्शन दिया है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो जूही चावला के शो में आने से कितने एक्साइटेड हैं. कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा, 'मैं जूही चावला का स्कूल के दिनों से बहुत बड़ा फैन हूं और इस शो में जूही चावला, आयशा जुल्का और मधु शाह के साथ जमकर मस्ती करने का मौका मिला है'. कृष्णा के इस फ़नी अंदाज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा हमेशा से उनकी सबसे बड़ी फैन उनकी खुद की बहन आरती सिंह रही हैं. इस वीडियो में भी आरती सिंह ने सबसे पहला कमेंट किया है. उन्होंने अपने भाई को अप्रिशिएट करते हुए कमेंट में लिखा, 'You r just Fab'. इसके अलावा कृष्णा के एक फैन ने लिखा कि, आपके जैसी कॉमेडी कोई नहीं कर सकता, हम आपके बहुत बड़े फैन हैं.