कपिल के शो पर हुआ कुछ ऐसा कि कॉमेडी किंग ने चंदू को जमा दी किक, देखें मजेदार Video

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो (The Kapil Sharma Show) टीआरपी की रेस में दौड़ता हुआ नजर आ रहा है.

कपिल के शो पर हुआ कुछ ऐसा कि कॉमेडी किंग ने चंदू को जमा दी किक, देखें मजेदार Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो (The Kapil Sharma Show) टीआरपी की रेस में दौड़ता हुआ नजर आ रहा है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को टीवी पर दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. अपने शो में कपिल (Kapil Sharma) और उनकी टीम जमकर मस्ती करते दिखाई देते हैं. इसी दौरान उनके शो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में कपिल (Kapil) के साथ उनके बचपन के दोस्त चंदू दिखाई दे रहे हैं. चंदू ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म फिरंगी की ड्रेस पहनी हुई है. शो में चंदू के इस अवतार को देखने के बाद कपिल शर्मा चौंक गए. इस दौरान जमकर लाफ्टर पैदा हुआ. देखें यह मजेदार वीडियो. 

बीजेपी की जीत पर अनुपम खेर की मां ने कही ये बात, पीएम मोदी को भी देना पड़ा रिएक्शन, देखें Video

De De Pyaar De Box Office Collection Day 10:अजय देवगन की फिल्म की धाकड़ कमाई,अब तक कमाए इतने करोड़

वीडियो में चंदू ने कपिल  (Kapil Sharma) को बताया कि उनकी फिल्म फिरंगी में अब चंदू को रख लिया गया है और इस फिल्म में वह किसी और का नहीं बल्कि कपिल शर्मा वाला रोल करेंगे. इसलिए चंदू ने मंगा की ड्रेस पहनी है. दरअसल कपिल  (Kapil Sharma) ने इस पूरे एक्ट को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए किया है. उनकी फिल्म फिरंगी (Firangi) टीवी चैनल पर दिखाई जाएगी. कपिल शर्मा की कोशिश अब रंग लाती नजर आ रही है. उनके शो के बंद होने के बाद ऐसा कहा गया था कि बॉलीवुड के सेलिब्रेटी कपिल (Kapil Sharma) के रवैये से खुश नहीं है. लेकिन शो में आते मेहमानों की लिस्ट बता रही है कि वह सब सिर्फ अफवाह भर थी. सलमान खान के प्रोडक्शन में स्टार्ट हुए कपिल के शो ने टीआरपी की रेस में सबको पछाड़ दिया है. 

पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही पिता बनने वाले हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और गिन्नी का ख्याल रखने के लिए कपिल  ने भी अपने शो की शूटिंग का समय निर्धारित कर दिया है. अब कपिल (Kapil Sharma) की मां के साथ उनकी पत्नी भी कपिल शर्मा के सेट पर नजर आएंगी. कपिल ने ऐसा इसलिए किया है कि ताकि दोनों ज्यादा से ज्यादा समय साथ रह सकें.    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...