कश्मीरी लड़की बन जैस्मिन भसीन ने ‘बुमरो बुमरो’ गाने पर किया डांस, क्यूटनेस से भरा Video हुआ वायरल

जैस्मिन भसीन का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कश्मीरी ड्रेस पहन मिशन कश्मीर के गाने ‘बुमरो बुमरो’ पर डांस कर रही हैं.

कश्मीरी लड़की बन जैस्मिन भसीन ने ‘बुमरो बुमरो’ गाने पर किया डांस, क्यूटनेस से भरा Video हुआ वायरल

जैस्मिन का क्यूट डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

जैस्मिन भसीन का नाम टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. जैस्मिन अपने अभिनय से लोगों को इम्प्रेस तो कर ही चुकी हैं, उनकी क्यूटनेस के भी लाखों दीवाने हैं. जैस्मिन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव देखी जाती हैं और एक के बाद एक लगातार अपने पोस्ट फैन्स के लिए साझा करती हैं. इसी क्रम में जैस्मिन का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कश्मीरी ड्रेस पहन मिशन कश्मीर के गाने ‘बुमरो बुमरो' पर डांस कर रही हैं.

जैस्मिन भसीन के इस वीडियो को टेली चक्कर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जो कि उनके फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है. जैस्मिन की क्यूटनेस और उनकी खूबसूरती इस वीडियो में देखते ही बन रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैस्मिन इस गाने का हुक स्टेप करती हुई दिख रही हैं. वे ठीक उसी तरह डांस कर रही हैं, जैसा कि प्रीती जिंटा ने ओरिजिनल गाने में किया था. जैस्मिन के फैन्स उनके इस वीडियो पर दिल और फायर वाले इमोजी के जरिए जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है, ‘शहनाज के बाद मुझे जैस्मिन बहुत पसंद है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मिन भसीन टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं. वे टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक' के बाद घर-घर में मशहूर हो गई थीं. उन्हें बिग बॉस 14 में भी बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था, जहां उनके साथ अली गोनी भी नजर आए थे. इन दिनों जैस्मिन और अली एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और कई बार साथ में देखे जाते हैं. दोनों की जोड़ी फैन्स को खूब पसंद आती है.