पारस छाबड़ा के स्वयंवर में मचा हंगामा, इस कंटेस्टेंट ने जसलीन मथारू से पूछा, अनूप जी कैसे हैं...देखें Video

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से शादी करने की दावेदारों में गर्मागर्मी भी देखने को मिल रही है. यही नहीं, हिना पांचाल (Hina Panchal) ने तो जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और अनूप जलोटा (Anup Jalota) की रिलेशनशिप का ही मजाक बना डाला है.

पारस छाबड़ा के स्वयंवर में मचा हंगामा, इस कंटेस्टेंट ने जसलीन मथारू से पूछा, अनूप जी कैसे हैं...देखें Video

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के स्वंयवर में हुआ हंगामा

खास बातें

  • पारस छाबड़ा के स्वयंवर में दूसरे दिन ही हुआ हंगामा
  • हिना पांचाल ने उड़ाया जसलीन और अनुप जलोटा के रिश्ते का मजाक
  • 'मुझसे शादी करोगे' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल के स्वयंवर 'मुझसे शादी करोगे' को जितना सीधा-सादा समझा रहा था, उतना नजर नहीं आ रहा है. पारस छाबड़ा से शादी करने के लिए मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल हिना पांचाल (Heena Panchal), साउथ की एक्ट्रेस संजना गलरानी और बिग बॉस में भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) की पार्टनर बनकर आईं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) सामने आ चुकी हैं. पारस छाबड़ा से शादी करने की इन दावेदारों में गर्मागर्मी भी देखने को मिल रही है. यही नहीं, हिना पांचाल ने तो जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की रिलेशनशिप का ही मजाक बना डाला है.

America's Got Talent में भारतीय डांस ग्रुप ने की जीत हासिल, धमाकेदार डांस Video हुआ वायरल

'मुझसे शादी करोगे' का एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें हिना पांचाल (Heena Panchal) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) कहती हैं कि हम दोनों दोस्त हैं. इस पर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) कहती हैं कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है. दोस्ती टूट भी सकती है. इस पर हिना पांचाल उनसे पूछती हैं कि अनूप जी कैसे हैं. बिग बॉस में तो आप कपल के तौर पर आए थे. इस पर जसलीन मथारू कहती हैं कि अब तो बरसों पुरानी दोस्ती भी सवाल उठाने लगी है. इस तरह माहौल गर्मा जाता है. इस बात से साफ जाहिर हो जाता है कि इस बार बहुत तगड़े धमाके होने वाले हैं. पारस छाबड़ा का स्वयंवर भी कम धमाकेदार नहीं रहने वाला है.

टाइगर श्रॉफ के समरसॉल्ट Video पर ऋतिक रोशन का आया रिएक्शन, कमेंट कर कही ये बात...

वहीं, इसके अलावा 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लिए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भी एंट्री की. खास बात तो यह है कि शहनाज ने उन्हें आंखों पर पट्टी बंधे होने के बाद भी पहचान लिया. इसके साथ ही सिद्धार्थ को देखते ही शहनाज की आंखें भी नम हो गईं. सिद्धार्थ के अलावा रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी मुझसे शादी करोगे में नजर आईं.

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...