मां-बाप की शादी में कुछ इस तरह नजर आए दलजीत कौर और निखिल पटेल के बच्चे, देख आप भी लूटा देंगे प्यार

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर ने शनिवार 18 मार्च को बॉयफ्रेंड निखिल पटेल के संग सात फेरे लिए हैं. शादी से पहले इन दिनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. दलजीत कौर की दूसरी शादी को लेकर उनके दोस्त और फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे.

मां-बाप की शादी में कुछ इस तरह नजर आए दलजीत कौर और निखिल पटेल के बच्चे, देख आप भी लूटा देंगे प्यार

मां-बाप की शादी में कुछ इस तरह नजर आए दलजीत कौर और निखिल पटेल के बच्चे

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर ने शनिवार 18 मार्च को बॉयफ्रेंड निखिल पटेल के संग सात फेरे लिए हैं. शादी से पहले इन दिनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. दलजीत कौर की दूसरी शादी को लेकर उनके दोस्त और फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे. अभिनेत्री ने साल 2009 में टीवी अभिनेता शालीन भनोट से शादी की थी. लेकिन उनकी शादी लंबी नहीं चल सकी और साल 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था. इस शादी से दलजीत कौर को एक बेटी हुई है.

वहीं निखिल पटेल को अपनी पहली शादी के एक बेटी है. ऐसे में दलजीत कौर और निखिल पटेल के बच्चे अपने माता-पिता की शादी में बेहद अलग अंदाज में नजर आए. कपल की अपने बच्चों के साथ शादी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. तस्वीरों को दलजीत कौर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में दलजीत कौर और निखिल पटेल को व्हाइट कलर की वेडिंग ड्रेस में देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर में दलजीत  कौर के बेटे व्हाइट कलर के कुर्ता-पजामा में नजर आ रहे हैं. जबकि निखिल पटेल की बेटी को पिंक कलर के लहंगे में देखा जा सकता है. तस्वीर में दलजीत कौर और निखिल पटेल की परफेक्ट फैमिली काफी खूबसूरत दिख रही है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. दलजीत कौर के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उन्हें दूसरी शादी की बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि शादी के चंद मिनट बाद की दलजीत कौर ने अपना सरनेम भी बदल दिया है. जिसकी चर्चा हो रही है.