विज्ञापन
Story ProgressBack

बिग बॉस OTT 3 शिवानी के सिर में पड़ीं जूं, घरवालों ने खूब उड़ाया मजाक

बिग बॉस के ओटीटी सीजन 3 में एक बार फिर जूं को लेकर हंगामा हुआ. ऐसा सीन शुरू हुआ कि बस पूछिए मत.

Read Time: 3 mins
बिग बॉस OTT 3 शिवानी के सिर में पड़ीं जूं, घरवालों ने खूब उड़ाया मजाक
शिवानी के सिर के जूं की वजह से मचा बवाल
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी दिन-ब-दिन और भी मजेदार होता जा रहा है. हर बीतते एपिसोड के साथ घरवालों के बीच की ट्यूनिंग काफी बदल जाती है जिससे और भी ड्रामा और जुबानी जंग देखने को मिलती है. 2 जुलाई, 2024  के एपिसोड में कृतिका मलिक ने शिवानी कुमारी के बालों में जूँ देखी और उन्हें इस बारे में बताया. इस बीच यंग व्लॉगर ने बिग बॉस से कुछ मेडिकेटेड शैम्पू या कोई और प्रॉडक्ट भेजने के लिए कहा लेकिन जोर देकर कहा कि जू होना कोई बड़ी बात नहीं है और यह आम बात है. हालांकि मुनीषा खटवानी ने अलग तरह से रिएक्ट किया. घर की मालकिन ने कृतिका मलिक को एक कंघी और मेडिकेटेड शैंपू की दो बोतलें दीं और उनसे घरवालों को इसके बारे में बताने के लिए कहा. बाद में टैरो कार्ड रीडर ने दावा किया कि शिवानी ने अपने बालों में जूं होने के बारे में झूठ बोला था.

मुनीषा खटवानी ने शिवानी कुमारी पर निशाना साधा

जब कृतिका मलिक ने घरवालों को शिवानी के बालों में जूं होने के बारे में बताया तो मुनीषा यह कनफर्म करने के लिए बेडरूम एरिया में आईं कि क्या यह सच है. जब सभी ने हां कहा तो सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर ने गुस्से में कमेंट किया, "वह मेरे पास ही लेटी हुई है." इस पर सना मकबूल ने कहा कि शिवानी को इस बात पर शर्म आ रही होगी लेकिन यह कोई बड़ी बात नहीं है. हालांकि मुनीषा ने आगे कहा, "हाइजीन की बात है सना. हमें भी हो सकता है. जूं एक बहुत बड़ी समस्या है. मुझे जवाब दो. एक्ट्रेस ने कहा कि शिवानी उसके बगल में नहीं सोती है. इस पर खटवानी ने समझाया कि वे सभी एक-दूसरे से बहुत घुलते-मिलते हैं और इसलिए यह समस्या बहुत आसानी से दूर हो सकती है. इसके अलावा टैरो कार्ड रीडर शिवानी के इस बारे में झूठ बोलने के लिए क्लैरिफिकेशन चाहता था.

विशाल पांडे ने मुनीषा खटवानी को सलाह दी

बाद में सना मकबूल, कृतिका मलिक, सना सुल्तान, सना मकबूल और कई दूसरे घरवालों ने शिवानी कुमारी को दिलासा दिया और उसे इस पर शर्मिंदा ना होने के लिए कहा. थोड़ी देर बाद, विशाल पांडे मुनीषा के पास आए और कहा, "इन सब चीजों का मुद्दा बनना चाहिए क्या? ये बहुत छोटा सा मुद्दा है, इस पर ये सब करने की जरूरत नहीं है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिग बॉस ओटीटी 3 की ये कंटेस्टेंट करती है पिता से नफरत, वजह है 4-5 शादी, रणवीर शौरी भी रह गए हैरान
बिग बॉस OTT 3 शिवानी के सिर में पड़ीं जूं, घरवालों ने खूब उड़ाया मजाक
Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी ने इस कंटेस्टेंट को कहा 'बेशर्म' बदले में लड़की ने दिया ये जवाब
Next Article
Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी ने इस कंटेस्टेंट को कहा 'बेशर्म' बदले में लड़की ने दिया ये जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;