तिवारी जी और अंगूरी भाभी का प्यार पड़ा फीका, विभूति नारायण ने महिला बन लिया लॉयल्टी टेस्ट

इस समय 'भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hai)' का ट्रैक काफी मजेदार चल रहा है. आने वाले एपिसोड्स में विभूति नारायण मिश्रा 'मीना' के किरदार में नजर आएंगे.

तिवारी जी और अंगूरी भाभी का प्यार पड़ा फीका, विभूति नारायण ने महिला बन लिया लॉयल्टी टेस्ट

विभूति नारायण मिश्रा बने 'मीना'

खास बातें

  • मस्ती से भरा होगा 'भाबीजी घर पर है' का आने वाला एपिसोड
  • विभूति नारायण मिश्रा लेंगे 'मीना' का अवतार
  • करेंगे तिवारी जी को रिझाने की कोशिश
नई दिल्ली:

शादी का मतलब होता है- बार-बार प्यार में डूब जाना, लेकिन हमेशा एक ही इंसान के साथ. यहां रोमांस की भूमिका बहुत अहम होती है और एंड टीवी के शो 'भाबीजी घर पर है (Bhabiji Ghar Par Hai)' का आगामी ट्रैक इसी पर आधारित है. अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) चाहती हैं कि मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौड़) के साथ उनकी शादी में फिर से रोमांस की वही चिंगारी भड़के, लेकिन उसकी सारी कोशिशें नाकाम हो जाती हैं. दुखी होकर अंगूरी (Angoori Bhabhi) यह बात अपनी अम्मा को बताती है, जिसके बाद उनकी अम्मा तिवारी के प्यार और उसकी लॉयल्टी का टेस्ट लेने का आइडिया देती हैं. अब जहां तिवारी पर शक करने की बात हो और वहां विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti  Narayan Mishra) न पहुंचे, ऐसा हो नहीं सकता. 


विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) इस बेहतरीन मौके का फायदा उठाने के लिए तैयार हो जाते हैं और अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) के और करीब जाने के लिए एक खूबसूरत महिला मीना का रूप धारण कर लेते हैं. विभूति नारायण मिश्रा, तिवारी जी को रिझाने के लिए ऐसा करते हैं. जैसे ही विभूति भइया मॉर्डन मीना बनकर कॉलोनी में दाखिल होते हैं, टीएमटी और कमिश्नर उसका प्यार पाने के लिए उसके कदमों में गिरने को तैयार हो जाते हैं, लेकिन क्या होगा जब तिवारी (Manmohan Tiwari Loyalty Test) जी से मीना की निगाहें टकराएंगी? क्या मीना का जादू उन पर चल पायेगा? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस मजेदार ट्रैक के बारे में शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी (Angoori Bhabhi) भाभी कहती हैं, "आगे आने वाली कहानी में खूब सारी मस्ती, रोमांस और मनोरंजन दर्शकों को देखने को मिलेगा". ऐसे में अंगूरी के लॉयल्टी टेस्ट में तिवारी जी पास हो पाते हैं या नहीं? यह तो 'भाबीजी घर पर है (Bhabiji Ghar Par Hai)' के आने वाले एपिसोड में ही पता चल पायेगा.