भांजी आरती सिंह की शादी में गोविंदा पहुंचेंगे या नहीं, एक्ट्रेस बोलें- मुझे यकीन...

बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, जिसे लेकर सवाल है कि उनके मामा गोविंदा इस शादी में शामिल होंगे या नहीं.

भांजी आरती सिंह की शादी में गोविंदा पहुंचेंगे या नहीं, एक्ट्रेस बोलें- मुझे यकीन...

आरती सिंह ने बताया मामा गोविंदा उनकी शादी में आएंगे या नहीं

नई दिल्ली:

गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह 25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जहां हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर होने वाले पति का चेहरा दिखाया तो वहीं वेडिंग डेट भी कंफर्म की. इसी बीच सालों से गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच चले आ रहे झगड़े में आरती सिंह की शादी का हिस्सा उनके मामा बनेंगे या नहीं. इसके कयास लगाए जा रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने खुद अब इस कयास पर अपना रिएक्शन दिया है और भरोसा जताया है कि उनके चीची मामा शादी में शामिल होंगे. 

दरअसल, ईटाइम्स टीवी के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में आरती ने खुलासा करते हुए कहा, "हां, मैंने ची ची मामा को अपनी शादी के बारे में बताया और वह मेरे लिए खुश थे. मुझे उम्मीद है कि वे फैमिली के साथ शादी में मुझे आशीर्वाद देंगे. वास्तव में, मुझे यकीन है कि वे इसमें शामिल होंगे क्योंकि वे मुझसे प्यार करते हैं."

इससे पहले साल 2021 में इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में गोविंदा और कृष्णा की लड़ाई पर एक हिंदी कहावत का हवाला दिया था, जिसका अनुवाद है "जब हाथी लड़ते हैं, तो घास को नुकसान होता है," उन्होंने उनके संघर्ष का खामियाजा भुगतने की बात स्वीकार की. आरती सिंह ने बताया कि कैसे कुछ साल पहले कृष्णा और गोविंदा के बीच दरार बढ़ गई थी जब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी.

आरती सिंह के अलावा 2019 में कृष्णा अभिषेक ने स्वीकार किया कि उनकी गलती थी और वे गोविंदा के साथ सुलह करना चाहेंगे. लेकिन इसके तुरंत बाद, गोविंदा की पत्नी सुनीता ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा,  "हमने कृष्णा और कश्मीरा के साथ सभी रिश्ते तोड़ दिए हैं और मैं कसम खाती हूं कि मैं इस बार पैच-अप शुरू नहीं करूंगी. मैं दो साल पहले ऐसा करने वाली पागल थी. गोविंदा उनके बारे में सही थे. यह मेरी गलती थी कि मैंने सोचा कि हमें उन्हें एक और मौका देना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान