विज्ञापन

Teachers Day Gift: शिक्षक दिवस पर अपने गुरु को दें क्‍या गिफ्ट? Myntra के पास है जवाब

इस शिक्षक दिवस पर आइए न केवल हमारे टीचर्स का बल्कि हमारे जीवन को आकार देने वाले सलाहकारों का भी आभार जताएं. इन मार्गदर्शकों को सम्मानित करने के लिए Mynta लेकर आया है गिफ्ट के शानदार ऑप्‍शन.

Teachers Day Gift: शिक्षक दिवस पर अपने गुरु को दें क्‍या गिफ्ट? Myntra के पास है जवाब
Teacher's Day 2024: अपने शिक्षकों को दें Myntra के ये शानदार गिफ्ट

5 सितंबर का दिन हमारे दिलों में एक खास स्‍थान रखता है, ये वो दिन है परंपरा से आगे निकल गया है और हमारे जीवन को गहराई से प्रभावित करने वाले शिक्षकों को सलाम करने का दिन बन गया है. भारत में 1962 से शिक्षक दिवस मनाया जाता है. यह दिन डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के शिक्षा क्षेत्र में किए गए योगदानों को समर्पित दिन है . यह उन अनगिनत व्यक्तियों का भी याद करने का दिन है, जिन्होंने अपने जीवन को, मन को आकार देने और भविष्य को पोषण देने के लिए समर्पित कर दिया है.

इन शिक्षकों ने अपने धैर्य, अनुशासन और समर्पण के जरिए, हमारे जीवन को आकार दिया है. ये केवल प्रशिक्षक नहीं थे; वे सलाहकार थे, जिन्होंने शुरुआती सालों में हमारा मार्गदर्शन किया. उनके प्यार, उनकी कठोरता, उनकी डांट और उत्साह ने हमारे चरित्र को आकार दिया है और हमें दुनिया की चुनौतियों के लिए तैयार किया.

इस टीचर्स डे पर, हमारे पास आभार और प्रशंसा की इस गहरी भावना के साथ फिर से जुड़ने का एक अनूठा अवसर है. यह उन लोगों को सम्मानित करने का मौका है जिन्होंने हमारे व्यक्तिगत और पेशेवर विकास में महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस साल, Myntra ने टीचर्स डे को और अधिक स्‍पेशल बनाने के लिए खूबसूरत ऑप्‍शन आपके लिए तैयार किए हैं. इन्होंने FnP, IGP, FlowerAura और Interflora जैसे ब्रांड्स के साथ साझेदारी की है ताकि गिफ्ट कलेक्‍शन तैयार किया जा सके. फ्लावर से लेकर केक और हैम्पर्स तक, Myntra के ये ऑप्‍शन सुनिश्चित करते हैं कि टीचर्स के प्रति आपका सम्‍पर्ण भाव साफतौर पर नजर आए. 

Myntra के गिफ्ट ऑप्‍शन न केवल कई सुंदर ऑप्‍शन आपको देती है बल्कि यह भी सुनिश्चित करती है कि आपके आभार को व्यक्त करना सुलभ और किफायती है.

इन ऑप्‍शन को आज ही बुक कर लें

1. Floweraura Chocolate Flavour Eggless Round Cake With Fresh Roses Bouquet

2. Floweraura Round Shape Strawberry Flavour Eggless Cake

3. Floweraura Chocolate Flavor Eggless Heart Shaped Cake

4. Floweraura Vanilla Flavor Eggless Round Cake

5. fnp White And Pink  Mixed Fresh Flowers Metal Base Sleeve

6. Interflora Beige Flowers With Vase

7. Floweraura White Roses Fresh Flowers Bouquet

8. Floweraura Pink And Purple Roses And Orchids Bouquet In Glass Vase Pot

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com