विज्ञापन

Myntra फैशन कार्निवल लाया है कई ब्रांडेड प्रोडक्‍ट्स पर 50-80% की छूट

Myntra फैशन कार्निवल का लेटेस्ट एडिशन यहां है, जो 30 अगस्त से 5 सितंबर तक टॉप ब्रांडों पर 80% तक की छूट दे रहा है. ये अवसर न चूकें और अभी अपने पसंदीदा ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स के साथ अपने वार्डरॉब को अपग्रेड करें.

Myntra फैशन कार्निवल लाया है कई ब्रांडेड प्रोडक्‍ट्स पर 50-80% की छूट
Myntra फैशन कार्निवल फैशनेबल सभी चीजों पर 50-80% की छूट दे रहा है

जैसे-जैसे सीज़न एक नए चरण में प्रवेश कर रहा है, Myntra अपने Myntra फैशन कार्निवल के लेटेस्ट एडिशन के साथ खरीदारों का ध्यान खींचने के लिए तैयार है. आज से शुरू होकर 5 सितंबर, 2024 तक, यह सप्ताह भर चलने वाली सेल आपको कई कैटेगरीज में 50% से 80% तक की छूट के साथ, डील्स के एक और सागर तक ले जाने का वादा करती है. आपके और मेरे जैसे फैशन लवर्स के लिए, यह कार्निवल काफी कम कीमतों पर लेटेस्ट ट्रेंड का पता लगाने का एक अवसर है.

बचत के साथ फैशन का आनंद लें

Myntra Fashion Carnival Brings 50-80% Off On All Things Fashionable

Myntra फैशन कार्निवल में कई फैशनेबल प्रोडक्ट्स पर 50-80% की छूट लाया है; फोटो क्रेडिट: Pexels

Myntra फैशन कार्निवल को सभी के लिए एक डायनामिक शॉपिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. सेल का संरचित दृष्टिकोण यह सुनिश्चित करता है कि दिन भर में विभिन्न समय पर खरीदारों के लिए कुछ नया और रोमांचक हो.

यहां ऑफर पर प्रमुख डील्स पर करीब से नजर डाली गई है:

1. ओपनिंग और क्लोजिंग डील्स: विशेष रूप से आज और 5 सितंबर को उपलब्ध, ये डील्स कार्निवल की शुरुआत और अंत को एक धमाके के साथ चिह्नित करते हैं. खरीदारों को प्रोडक्ट्स की एक वाइड रेंज पर अपनी बचत को अधिकतम करने के लिए इन लिमिटेड-पीरियड ऑफर का पूरा लाभ उठाने की सलाह दी जाती है.

2. 1-घंटे की डील: हर दिन सुबह 9 बजे से 10 बजे तक और फिर शाम 6 बजे से शाम 7 बजे तक निर्धारित, 1-घंटे की डील उन लोगों को पूरा करती है जो ड्रॉ पर जल्दी आते हैं. इन कम समय तक रहने वाले ऑफ़र पर नज़र रखें क्योंकि इनसे आपको अपने सबसे पसंदीदा टुकड़ों पर बेस्ट कीमत प्राप्त करने में मदद मिलने की उम्मीद है.

3. नाउ ऑर नेवर डील्स: सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक चलने वाली, नाउ ऑर नेवर डील्स को खरीदारों के बीच तात्कालिकता की भावना पैदा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. ये चार-घंटे के डील्स रणनीतिक रूप से ध्यान अट्रैक्ट करने और क्विक निर्णय लेने को प्रोत्साहित करने के लिए तैयार किए गए हैं, क्योंकि सीमित उपलब्धता उनकी अपील को बढ़ाती है.

4. टॉप डील्स (मेंस और वीमेन): उन खरीदारों के लिए जो अपने लंच ब्रेक के दौरान ब्राउज़ करना पसंद करते हैं, टॉप डील्स दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक लाइव रहेंगे. ये डील्स मेंस और वीमेन दोनों के लिए सबसे फेमस ब्रांडों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जो उन वस्तुओं पर पर्याप्त बचत की पेशकश करते हैं जिन्होंने महत्वपूर्ण ध्यान अट्रैक्ट किया है.

Myntra Fashion Carnival Brings 50-80% Off On All Things Fashionable

Myntra फैशन कार्निवल में कई फैशनेबल प्रोडक्ट्स पर 50-80% की छूट लाया है; फोटो क्रेडिट: Pexels

5. ब्रांड मेनिया: नए ब्रांडों की तलाश करने वालों के लिए, ब्रांड मेनिया डील्स का एक रोटेटिंग सिलेक्शन प्रदान करता है जो प्रतिदिन रात 8 बजे से 12 बजे तक ताज़ा होता है. यह सुविधा सुनिश्चित करती है कि खरीदारों को हर शाम नए ऑप्शन खोजने का अवसर मिले, जिससे सेल का एक्सपीरियंस जीवंत बना रहे.

6. सबसे पसंदीदा हिट: यह डील उन ब्रांडों पर प्रकाश डालती है जिन्हें Myntra कस्टमर्स से लगातार हाई रेटिंग प्राप्त हुई है. 4 स्टार से अधिक की औसत रेटिंग वाले प्रोडक्ट्स पर ध्यान केंद्रित करके, मोस्ट हार्टेड हिट्स आजमाए हुए और परखे हुए प्रोडक्ट्स की तलाश करने वालों के लिए एक विश्वसनीय ऑप्शन प्रदान करता है.

7. वॉर्डरोब फ़िनिशर्स: कोई भी आउटफिट सही एक्सेसरीज़ के बिना पूरी नहीं होती है, और वॉर्डरोब फ़िनिशर्स डील इस बात पर ज़ोर देती है. ज्वेलरी, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, वॉच और पहनने योग्य चीज़ों को कवर करते हुए, यह डील्स सुनिश्चित करता है कि खरीदार अपने लुक को सही लहजे के साथ पूरा कर सकते हैं.

8. मिडनाइट स्टील्स: जो लोग देर रात खरीदारी का आनंद लेते हैं, उनके लिए मिडनाइट स्टील्स ऐसे डील्स पेश करता है जो रात 12 बजे के बाद लाइव हो जाते हैं. यह सुविधा रात के समय खरीदारी करने वालों की जरूरतों को पूरा करती है और कार्निवल में उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है, जिससे एक अद्वितीय और आरामदायक ब्राउज़िंग एक्सपीरियंस की अनुमति मिलती है.

बढ़िया कीमतों पर टॉप ब्रांड

Myntra Fashion Carnival Brings 50-80% Off On All Things Fashionable

Myntra फैशन कार्निवल में कई फैशनेबल प्रोडक्ट्स पर 50-80% की छूट लाया है; फोटो क्रेडिट: Pexels

Myntra फैशन कार्निवल खरीदारों के लिए एक मंच के रूप में भी काम करता है, जहां वे कुछ सबसे अधिक मांग वाले ब्रांडों को उन कीमतों पर एक्सेस कर सकते हैं, जिनका विरोध करना मुश्किल है. इस सेल में विभिन्न टेस्ट और परेफरेंस को ध्यान में रखते हुए विभिन्न प्रकार के लेबल पर छूट दी जाएगी. यहां देखने लायक कुछ टॉप ब्रांड हैं:


1. Puma, Forever 21 और Biba पर 50% की छूट: क्या आप एथलेटिक वियर, ट्रेंडी कैजुअल, या शायद कुछ एलिगेंट एथनिक की तलाश में हैं? खैर, Puma, Forever 21 और Biba सामान्य से आधी कीमत पर प्रोडक्ट्स के व्यापक सिलेक्शन की पेशकश कर रहे हैं. 

2. Roadster, Vero Moda और Mast & Harbour पर 40% की छूट: ये ब्रांड अपने स्टाइलिश लेकिन प्रैक्टिकल डिजाइन की पेशकश के लिए जाने जाते हैं, ये सभी 40% तक की छूट पर उपलब्ध हैं, जो इन्हें फैशन के प्रति जागरूक खरीदारों के लिए जरूरी बनाता है.

3. UCB, Jack & Jones और Tommy Hilfiger पर 30% की छूट: प्रीमियम लेबल चाहने वाले खरीदार यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन, जैक एंड जोन्स और टॉमी हिलफिगर पर छूट की सराहना करेंगे. अपने क्लासिक और मॉडर्न कलेक्शन के लिए जाने जाने वाले, ये ब्रांड टीमेल्स पीसस पेश करते हैं जो अब पहले से कहीं अधिक सुलभ हैं.

Myntra Insider के लिए स्पेशल बेनेफिट्स

Myntra Fashion Carnival Brings 50-80% Off On All Things Fashionable

Myntra फैशन कार्निवल में कई फैशनेबल प्रोडक्ट्स पर 50-80% की छूट लाया है; फोटो क्रेडिट: Pexels

Myntra इनसाइडर्स को फैशन कार्निवल के दौरान बहुत मजा आने वाला है, क्योंकि मेम्बरशिप प्रोग्राम कई प्रकार के लाभ प्रदान करता है जो खरीदारी के एक्सपीरियंस को बढ़ाते हैं. इनसाइडर्स को Myntra की सभी सेल तक क्विक पहुंच का आनंद मिलता है, जिससे उन्हें आम जनता के लिए लाइव होने से पहले बेस्ट डील्स सुरक्षित करने की अनुमति मिलती है. इसके अतिरिक्त, सदस्य प्रत्येक खरीदारी पर अंदरूनी अंक अर्जित करते हैं, जिसे रिवार्ड्स और बेनेफिट्स  के लिए भुनाया जा सकता है, जिससे यह रेगुलर खरीदारों के लिए एक सार्थक निवेश बन जाता है.

कार्निवल के दौरान अपनाई जाने वाली खरीदारी स्ट्रेटेजीज 

Myntra Fashion Carnival Brings 50-80% Off On All Things Fashionable

Myntra फैशन कार्निवल में कई फैशनेबल प्रोडक्ट्स पर 50-80% की छूट लाया है; फोटो क्रेडिट: Pexels

Myntra फैशन कार्निवल के बेनेफिट्स को अधिकतम करने के लिए, एक अच्छी तरह से सोची-समझी स्ट्रैटेजी के साथ सेल करना आवश्यक है. सेल को प्रभावी ढंग से संचालित करने में आपकी सहायता के लिए यहां कुछ टिप्स दी गई हैं:

1. अपनी विशलिस्ट तैयार करें: हमारा सुझाव है कि आप सेल शुरू होने से पहले Myntra की पेशकशों को ब्राउज़ करने के लिए समय निकालें और उन वस्तुओं की एक विशलिस्ट तैयार करें जिनमें आपकी रुचि है. इससे डील्स के लाइव होने पर तेजी से आगे बढ़ना आसान हो जाएगा, जिससे आप सुनिश्चित हो जाएंगे. 

2. डील्स के टाइम को मॉनिटर करें: कार्निवल के कई प्रस्तावों की समय-संवेदनशील प्रकृति को देखते हुए, विभिन्न डील के समय के बारे में सूचित रहना महत्वपूर्ण है. इससे आपको बेस्ट डील्स के टॉप पर बने रहने में मदद मिलेगी.

3. ब्रांड मेनिया के साथ रोजाना जुड़ें: चूंकि ब्रांड मेनिया हर शाम ताज़ा डील करता है, इसलिए प्लेटफ़ॉर्म को रेगुलर रूप से जांचने की आदत बनाएं. यह सुनिश्चित करता है कि आप हमेशा लेटेस्ट ऑफ़र से अवगत रहें और पूरे कार्निवल के दौरान कई ब्रांड्स का पता लगा सकें.


4. मल्टीप्ल पेमेंट ऑप्शन: कई पेमेंट मेथड का उपयोग करने पर विचार करें, क्योंकि कुछ डील्स एडिशनल डिस्काउंट के लिए अतिरिक्त छूट या कैशबैक की पेशकश कर सकते हैं. इससे आपको अपनी खरीदारी पर और भी अधिक बचत करने में मदद मिल सकती है.

5. लॉग इन रहें: अपने खरीदारी एक्सपीरियंस को स्ट्रीमलाइन करने के लिए, सुनिश्चित करें कि सेल शुरू होने से पहले आप अपने Myntra खाते में लॉग इन हैं. इससे चेकआउट के दौरान बहुमूल्य समय की बचत होगी और फेमस वस्तुओं के खोने का जोखिम कम हो जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Myntra फैशन कार्निवल का लेटेस्ट एडिशन साल के सबसे रोमांचक शॉपिंग इवेंट्स में से एक बनने के लिए तैयार है. महत्वपूर्ण डिस्काउंट, स्पेशल डील्स और ब्रांडों के सिलेक्शन के संयोजन के साथ, यह आपकी वार्डरॉब को अपडेट करने और कुछ अच्छी तरह से योग्य खुदरा थेरेपी में शामिल होने का एक अद्वितीय अवसर प्रदान करता है. चाहे आप अपने लिए खरीदारी कर रहे हों या किसी लव्ड वन को फैशनेबल उपहार गिफ्ट देकर आश्चर्यचकित करना चाह रहे हों, कार्निवल में हर टेस्ट और बजट के अनुरूप कुछ न कुछ है.
 

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com