विज्ञापन

घर की खूबसूरती बढ़ाते हैं Ottomans, Maytra दे रहा इन्‍हें सस्‍ते दामों पर खरीदने का मौका

आपके लिविंग रूम को इन स्टाइलिश Ottoman के साथ नया लुक दें, जो Myntra पर सस्‍ते दामों पर उपलब्ध हैं. क्लासिक डिज़ाइन से लेकर मॉर्डन खूबसूरती तक, अपनी जगह को निखारने के लिए आप यहां आसानी से परफेक्‍ट पीस चुन सकते हैं.

घर की खूबसूरती बढ़ाते हैं Ottomans, Maytra दे रहा इन्‍हें सस्‍ते दामों पर खरीदने का मौका
Ottoman पर Myntra दे रहा भारी छूट

एक सही ऑटोमन आपके लिविंग रूम को पूरी तरह से बदल सकता है, साथ ही स्टाइल और फंक्शनैलिटी दोनों को भी बढ़ा सकता है. चाहे आप वाइब्रेंट कलर, एक मॉर्डन पीस, या एक क्लासिक डिज़ाइन की तलाश में हों, Myntra हर तरह के टेस्‍ट के अनुसार कई तरह के ऑप्‍शन आपके लिए लेकर आया है. इस आर्टिकल में, हम उन टॉप 10 स्टाइलिश ottomans को देखेंगे, जो आपके लिविंग रूम की सजावट में चार-चांद लगा सकते .

आपके घर में नयापन लाने के लिए टॉप 10 Ottomans पर एक नजर

1. क्लासिक लेदर ऑटोमन

लेदर ऑटोमन लिविंग रूम में एलिगेंस लाते हैं. इसका रिच टेक्‍सचर और टिकाऊपन इसे स्टाइल और फंक्शनैलिटी दोनों के लिए एक प्रैक्टिकल ऑप्‍शन बनाते हैं. चाहे सोफे के सामने रखा जाए या स्टैंडअलोन पीस के रूप में इस्तेमाल किया जाए, लेदर ऑटोमन काफी आरामदायक होते हैं. Myntra कई तरह के कलर्स और डिज़ाइन में लेदर ottomans लेकर आया है, जिन्‍हें आप सस्‍ते दामों पर खरीद सकते हैं.

2. टफ्टेड ऑटोमन

अगर आप ट्रेडिशनल लुक पसंद करते हैं, तो टफ्टेड ऑटोमन पर विचार करें. इस स्‍टाइल में बटन-टफ्टेड असबाब की विशेषता है, जो एक शानदार लगते हैं. यह आपके लिविंग रूम में एलिगेंस लाते हैं. Myntra के टफ्टेड ottomans विभिन्न स्‍टफ और कलर्स में उपलब्ध हैं. बैठने और कॉफी टेबल के ऑप्‍शन के रूप में आप इसे यूज कर सकते हैं.

Best Deals On Ottoman From Myntra

Myntra से ottomans पर सर्वोत्तम डील; फोटो क्रेडिट: Pexels

3. स्टोरेज ऑटोमन

स्टाइल को प्रैक्टिकल बनाने के लिए स्टोरेज ऑटोमन किसी भी लिविंग रूम के लिए एक बढ़िया ऑप्‍शन है. ये वर्सेटाइल आइटम न केवल बैठने की सुविधा देता हैं बल्कि कंबल, तकिए, या मैगजीन जैसी चीजों को रखने का स्‍पेस भी देता है. Myntra के स्टोरेज ottomans के कलेक्शन में कई साइज और डिज़ाइन शामिल हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आपको एक ऐसा ऑटोमन मिल सकता है जो आपकी जगह में आसानी से फिट हो जाए. स्टोरेज ऑटोमन आपके लिविंग रूम को साफ रखने में मदद करता है साथ ही सजावट में एक स्टाइल लाता है.

4. ऑटोमन बेंच

ऑटोमन बेंच मल्‍टी-फंक्‍शनल होते हैं, जो बैठने का स्‍पेस देने के साथ-साथ फुटरेस्ट या यहां तक ​​कि कॉफी टेबल के रूप में काम कर सकता है. इसका लम्बा साइज इसे सोफे के पैरों के पास या दीवार के सामने रखने के लिए बनाता है. Myntra के Ottoman बेंच में आपको मिनिमम और ऑर्नेट दोनों तरह के डिज़ाइन शामिल हैं.

Best Deals On Ottoman From Myntra

Myntra से ottomans पर सर्वोत्तम डील; फोटो क्रेडिट: Pexels

5. गोल ऑटोमन

अपने लिविंग रूम को सॉफ्ट, नेचुरल साइज देने के लिए गोल ottomans बिल्कुल सही हैं. इनका राउंड डिज़ाइन स्‍ट्रेट लाइन कमरे में स्‍टाइल लाने का काम करते हैं. Myntra कई तरह के कलर्स और फेब्रिक में राउंड ottomans की एक सीरीज लेकर आया है, जिससे आपको एक ऐसा Ottoman सेलेक्‍ट करने में मदद मिलती है जो आपके मौजूदा फर्नीचर को पूरा करता है.

यह भी पढ़ें: सर्दी आने से पहले खरीद लें किचन का ये जरूरी सामान, वो भी सस्‍ते दाम पर
 

6. पाउफ ऑटोमन

पाउफ ottomans किसी भी लिविंग रूम के लिए एक वर्सेटाइल और आरामदायक ऑप्‍शन होते हैं. इनका सॉफ्ट, गद्देदार डिज़ाइन इन्हें आराम के लिए बिल्कुल सही बनाता है. Myntra के पाउफ विभिन्न कपड़ों और पैटर्न में उपलब्ध हैं.

Best Deals On Ottoman From Myntra

Myntra से ottomans पर सर्वोत्तम डील; फोटो क्रेडिट: Pexels

7. वेलवेट ऑटोमन

वेलवेट ottomans आपके लिविंग रूम में एलिगेंस और लग्‍जरी लाने का काम करते हैं. वेलवेट की सॉफ्टनेस, आलीशान बनावट और आराम इसे हर कमरे के लिए जरूरी बनाती है. Myntra के वेलवेट ottomans के कलेक्शन में कई तरह के साइज और कलर्स आपको मिल जाएंगे.

8. बोहेमियन ऑटोमन

बोहीमीअन ब्‍यूटी पसंद करने वालों के लिए ये ottomans परफेक्‍ट हैं. इनमें अक्सर सोलिड पैटर्न, वाइब्रेंट कलर और अनूठा टेक्‍स्‍चर होता है, जो आपके लिविंग रूम में एक इक्लेक्टिक टच लाते हैं. Myntra बोहेमियन ottomans की एक सीरीज लेकर आया है, जिन्हें स्टेटमेंट पीस के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है.

Best Deals On Ottoman From Myntra

Myntra से ottomans पर सर्वोत्तम डील; फोटो क्रेडिट: Pexels

9. आधुनिक न्यूनतम ऑटोमन

यदि आप एक क्‍लीन और कंटेम्‍परेरी लुक पसंद करते हैं, तो एक मॉर्डन मिनिमम ऑटोमन एक बेस्‍ट ऑप्‍शन साबित हो सकते है. इन ottomans में सीधी रेखाएं, न्यूट्रल कलर्स और ईजी डिजाइन होते हैं, जो किसी भी मॉर्डन लिविंग रूम से आसानी से मैच हो सकते हैं. 

10. पैटर्न वाला ऑटोमन

अपने लिविंग रूम में पर्सनल टच लाने के लिए ये ottomans बिल्कुल सही हैं. चाहे आप बोल्ड जियोमेट्रिक डिज़ाइन चुनें या मिनमम फ्लावर पैटर्न, ये ottomans आपके स्‍पेश में नयापन लाते हैं.
 

आज ही घर लाएं Myntra के ये ऑटोमन

1. Nestroots Set Of 2 Yellow Woven Design Ottomans

Discount: ₹5791 Off | Price: ₹5899 | MRP: ₹11690 | Rating: 4.5 out of 5 stars
नेस्टरोट्स आपके लिए अपने येलो वुवन डिजाइन ottomans के साथ एक कंटेम्परेरी टच लाते हैं. मेटल बेस और कुशन की विशेषता, ये ottomans मॉर्डन और ट्रेडिशनल दोनों तरह के रूम से मैच हो जाते हैं.

2. Nestroots Yellow Set Of 2 Round Foam Cushioned Cotton Pouffy Storage Ottoman

Discount: ₹5191 Off | Price: ₹3999 | MRP: ₹9190 | Rating: 4 out of 5 stars
कलर्स के शौकीन लोगों के लिए बेस्‍ट, Nestroots के ये राउंड पाउफन केवल आराम देते हैं बल्कि स्‍टोरेज स्‍पेस भी देते हैं. टिकाऊ कॉटन से बने और एक वाइब्रेंट प्रिंट की विशेषता वाले ये पाउफ आपके लिविंग रूम में एक स्‍टाइल लाते हैं.

3. The Home Co. Blue Sitting Pouffe Ottoman

Discount: ₹501 Off | Price: ₹4999 | MRP: ₹5500 | Rating: 4.2 out of 5 stars
The Home Co. का यह सॉलिड ब्लू Ottoman प्रैक्टिकल है. अपने मजबूत लकड़ी के पैरों और पॉलिएस्टर सीट के साथ, यह एक वर्सेटाइल ऑप्‍शन है, जो एक फुटरेस्ट या बैठने के ऑप्‍शन के रूप में काम में लाया जा सकता है.

4. Home Centre Polaris Teal Blue Ottoman

Price: ₹5383 | MRP: ₹5383
Home Centre का पोलारिस टील ब्लू Ottoman अपने मेटल बेस और पॉलिएस्टर सीट के साथ स्‍टाइलिश, मॉर्डन डिज़ाइन देता है. इसका कॉम्पैक्ट साइज इसे छोटे स्थानों के लिए आदर्श बनाता है.

5. Nestroots Pink Bunny Rabbit Ottomans

Discount: ₹1300 Off | Price: ₹6499 | MRP: ₹7799 | Rating: 4.3 out of 5 stars
Nestroots के पिंक बनी रैबिट ottomans के साथ अपने लिविंग रूम में थोड़ा फन लाएं. एक प्यारा खरगोश के साइज और सिंथेटिक फाइबर सीट की विशेषता वाले, ये ottomans न केवल आकर्षक लगते हैं बल्कि आरामदायक भी होते हैं.

6. HABERE INDIA Beige Jute Pouff Ottoman

Discount: 70% | Price: ₹1998 | M.R.P.: ₹6663 
HABERE INDIA का यह गोल Ottoman, जो 100% जूट से तैयार किया गया है, किसी भी कमरे में नेचुरल एलिगेंस लाता है. इसकी सतह और सोलिड बेस कई तरह के रूम में सूट हो सकता है.

7. SASHAA WORLD Cream-Coloured Cotton Pouffe Ottomans

Discount: 36% | Price: ₹2559 | M.R.P.: ₹3999 
आराम और स्टाइल के कॉम्बिनेशन को पसंद करने वालों के लिए आदर्श, SASHAA WORLD के ये कॉटन पाउफ वुवन पैटर्न और मजबूत लकड़ी के आधार की सुविधा देते हैं. ये थके हुए पैरों को आराम देने या अतिरिक्त बैठने के रूप में काम करने के लिए एक आदर्श होते हैं.

8. GLOBALLY INDIAN Printed Round-Shaped Puff Ottoman

Discount: 45% | Price: ₹2084 | M.R.P.: ₹3790 
GLOBALLY INDIAN के इस वेलवेट Ottoman के साथ अपने डेकोर में गार्डन फील लाएं. वाइब्रेंट फ्लावर पैटर्न और लकड़ी के पैरों की विशेषता वाला, यह Ottoman न केवल एक फुटरेस्ट के रूप में काम करता है बल्कि आपके लिविंग रूम की रियल भी बनाता है.

9. RIANCE CREATIONS White And Blue Geometric Printed Round Shaped Ottomans

Discount: ₹1100 Off | Price: ₹1899 | M.R.P.: ₹2999 
RIANCE CREATIONS के इस Ottoman को मॉर्डन लुक देने के लिए जियोमेट्रिक प्रिंट को वेलवेट सीट और बांस के बेस से तैयार किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Myntra के इन स्टाइलिश और वर्सेटाइल Ottoman के साथ अपने लिविंग रूम की सजावट में नयापन लाएं. चाहे आप क्लासिक लेदर, आलीशान वेलवेट, या बोहेमियन पैटर्न पसंद करते हैं, हर टेस्‍ट और स्टाइल के अनुरूप एक Ottoman है. Myntra के इन ऑप्‍शन के साथ आज ही अपने कमरे को नया रूप देने के लिए तैयार हो जाएं. आज ही Myntra से खरीदारी करें.

अस्वीकरण: इस लेख में इस्तेमाल की गई तस्वीरें केवल चित्रण के उद्देश्य से हैं. हो सकता है कि वे इस लेख में सूचीबद्ध प्रोडक्‍ट, कैटेगरी और ब्रांड का सटीक प्रतिनिधित्व न करें.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com