विज्ञापन

जब ऐश्वर्या राय ने कहा था मैं अपनी सास जया बच्चन जैसा बनना चाहती हूं, क्यों कही थी ऐसी बात ?

ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने जया बच्चन जैसा बनने की बात की थी.

  • पिछले कई दिनों से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलगाव की खबरें सुर्खियों में हैं. हालांकि अभिषेक खुद इस पर सफाई दे चुके हैं कि वे अलग नहीं हो रहे हैं. आज तकरार की अफवाहों से घिरा ये कपल पहले कई बार अपनी केमिस्ट्री की वजह से चर्चा में रहा है.
  • एक समय ऐसा भी था जब ऐश्वर्या ने जया बच्चन जैसा बनने की ख्वाहिश जताई थी. उन्होंने फिल्मों में खास रोल पाने के लिए अपनी इमेज से समझौता न करने की बात भी कही थी. ऐश्वर्या ने कहा कि वह हेमा मालिनी और अपनी सास जया बच्चन जैसी बनना चाहती हैं और उन्होंने आज तक उन्हें मिले सम्मान का भी जिक्र किया.
  • एक रेडिट यूजर ने ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू निकाला जिसमें उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या राय बच्चन हेमा मालिनी और जया बच्चन जैसी बनना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपनी इमेज की वजह से मिल रहे रोल से खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह किसी फिल्म में रोल के लिए खुद को नहीं बदलेंगी. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि अगर भविष्य में उन्हें इस वजह से कोई काम नहीं मिलता है तो भी वह संतुष्ट हैं.
  • ऐश्वर्या ने कहा कि अगर उनके ससुराल वाले, पति अभिषेक बच्चन और बच्चे उन्हें किसी खास रोल में देखकर शर्मिंदा होंगे तो उन्हें शर्म आएगी. वैसे कहा जाता है कि 2016 की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या के बोल्ड सीन उनके घरवालों को पसंद नहीं आए थे.
  • ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि वह जया और हेमा जैसा ही सम्मान और आदर पाना पसंद करेंगी. ऐश्वर्या ने कहा कि उनका स्टारडम दस साल बाद फीका पड़ सकता है लेकिन उनका पारिवारिक जीवन हमेशा बना रहेगा.
  • वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या को आखिरी बार तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 में देखा गया था जिसे मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में विक्रम, जयम रवि, त्रिशा कृष्णन और शोभिता धुलिपाला भी लीड रोल में थे.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com