• होम
  • फ़ोटो
  • Pathaan Collection : Rs 1050 करोड़ कमाने के करीब पहुंची शाहरुख की फ‍िल्‍म, जानें सोमवार का कलेक्‍शन

Pathaan Collection : Rs 1050 करोड़ कमाने के करीब पहुंची शाहरुख की फ‍िल्‍म, जानें सोमवार का कलेक्‍शन

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Pathaan Collection : Rs 1050 करोड़ कमाने के करीब पहुंची शाहरुख की फ‍िल्‍म, जानें सोमवार का कलेक्‍शन
    1/5

    Pathaan Collection : Rs 1050 करोड़ कमाने के करीब पहुंची शाहरुख की फ‍िल्‍म, जानें सोमवार का कलेक्‍शन

    Pathaan Collection Day 48 : शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) ने बॉलीवुड को उत्‍साहित किया है। यह अब तक की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली हिंदी फ‍िल्‍म बन गई है। पठान की कामयाबी का सफर अब भी जारी है। जल्‍द यह फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अपनी रिलीज के 50 दिन पूरे कर लेगी। पठान का ग्‍लोबल बॉक्‍स ऑफ‍िस कलेक्‍शन भी 1050 करोड़ रुपये के आंकड़े को छूने के लिए बेताब है। आइए जानते हैं, यशराज फ‍िल्‍म्‍स की पठान ने सोमवार को कैसा प्रदर्शन किया।
  • पठान की कमाई सबसे निचले स्‍तर पर
    2/5

    पठान की कमाई सबसे निचले स्‍तर पर

    पठान ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर लंबा सफर तय किया। इतने दिनों तक दर्शकों को आकर्षित करने के बाद शाहरुख खान की फ‍िल्‍म अब ‘सुस्‍त' हो चली है। बीते वीकेंड भी फ‍िल्‍म भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमजोर रही और रोजाना 1 करोड़ रुपये की कमाई भी नहीं कर पाई। पठान ने अब रिलीज के सातवें हफ्ते में प्रवेश कर लिया है। सोमवार को फ‍िल्‍म ने अबतक का सबसे कम कलेक्‍शन दर्ज किया। यह फ‍िल्‍म भारत में रोजाना 50 लाख रुपये कमाई से भी नीचे आ गई।
  • सोमवार को कितने कमाए पठान ने
    3/5

    सोमवार को कितने कमाए पठान ने

    फ‍िल्‍म ने 48वें दिन भारत में कम कमाई की, ऐसा आंकड़े कह रहे हैं। sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि पठान ने सोमवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर लगभग 25 लाख रुपये जुटाए हैं। इससे पहले शनिवार-रविवार को भी फ‍िल्‍म ने क्रमश: 61 लाख और 81 लाख रुपये की कमाई की थी। यह शुरुआती अनुमान है। आंकड़ों में थोड़ा फेरबदल हो सकता है। गैजेट्स 360 हिंदी इस कलेक्‍शन की पुष्टि नहीं करता। वहीं बात करें वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन की, तो दुनियाभर में पठान की कमाई अब 1050 करोड़ तक पहुंचने वाली है, जोकि किसी भी हिंदी फ‍िल्‍म के लिए एक रिकॉर्ड होगा।
  • भारत में कुल कलेक्‍शन कहां तक पहुंचा
    4/5

    भारत में कुल कलेक्‍शन कहां तक पहुंचा

    sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार पठान का भारत में कलेक्‍शन अब 539.91 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। पठान के मेकर्स ने बीते दिनों फ्री टिकट का ऑफर दर्शकों को दिया था, उससे भी कलेक्‍शन में तेजी आई थी। पठान का बॉक्‍स ऑफ‍िस सफर अभी कुछ दिनों तक और जारी रह सकता है। शहजादा और सेल्‍फी के फ्लॉप होने से पठान को फायदा हुआ था। लगता है कि पठान अभी कुछ दिन और बॉक्‍स ऑफ‍िस पर रहेगी। मेकर्स की कोशिश होगी कि ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शकों को लुभाया जाए। मुमकिन है कि फ्री टिकट जैसा कोई ऑफर फ‍िर से फैंस के लिए लाया जाए।
  • पठान ने दुनियाभर में कितनी कमाई की है
    5/5

    पठान ने दुनियाभर में कितनी कमाई की है

    पठान के वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन पर यशराज फ‍िल्‍म्‍स की ओर से अब रोजाना अपडेट शेयर नहीं किया जा रहा है। यशराज फ‍िल्‍म्‍स के ट्विटर अकाउंट पर 10 मार्च को दी गई जानकारी में बताया गया था कि पठान ने दुनियाभर में 1041.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि पठान का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन अब 1043 करोड़ रुपये के आसपास पहुंच गया। माना जाना चाहिए कि यह फ‍िल्‍म अगले कुछ दिनों में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 1050 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। तस्‍वीरें, यशराज फ‍िल्‍म्‍स की ऑनलाइन गैलरी से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »