विज्ञापन

ताल के 25 साल: सरोज खान नहीं बल्कि ये कोरियोग्राफर करने वालीं थीं 'रमता जोगी', अनिल कपूर ने किया खुलासा

अनिल कपूर ने 'ताल' के 25 साल पूरे होने का वर्षगांठ मनाया और कहा कि सुभाष घई की सिनेमाई मास्टरपीस का हिस्सा बनना उनके लिए सौभाग्य था.

  • अनिल कपूर की फिल्म ताल उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. हाल ही में इस फिल्म के 25 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने इसका जश्न सोशल मीडिया पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर मनाया.
  • इस फिल्म में उन्होंने 'विक्रांत कपूर' की भूमिका निभाई थी. एक्टर ने कहा कि यह रोल उनके पसंदीदा रोल्स में से एक है. इसके अलावा, उन्होंने अपने पसंदीदा गीतों में से एक 'रमता जोगी' के बारे में भी बात की.
  • अनिल कपूर के मुताबिक, "मूल रूप से फराह खान को गाने की कोरियोग्राफी करनी थी, लेकिन आखिरी समय में उन्होंने इससे इनकार कर दिया. जिसके बाद सरोज खान की शूटिंग से ठीक एक रात पहले एंट्री हुई. एक उत्साही अभिनेता होने के नाते मैंने बिना किसी रिहर्सल के गाना किया".
  • अनिल ने कहा कि उन पर विश्वास करने के लिए वह सुभाष घई के हमेशा आभारी हैं. साथ ही कहा कि अभूतपूर्व डांसर ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करना अपने आप में एक रोमांच था.
  • फिल्म के 25 साल पूरे होने पर एक्टर ने एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "यह वास्तव में एक विनम्र अनुभव था. संगीत, नृत्य और नाटक के कई और वर्ष यहां हैं #25YearsofTaal".
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com