विज्ञापन

4310mAh बैटरी, 32MP सेल्फी कैमरा वाले Motorola Edge 50 Neo को Flipkart Sale में Rs. 1 हजार सस्ता खरीदें

Motorola Edge 50 Neo भी इनमें से एक स्मार्टफोन है, जिसे इसी महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और अब आपके पास इस मोटोरोला स्मार्टफोन को सस्ती कीमत में खरीदने का मौका है।

  • Flipkart Big Billion Days सेल चल रही है और इस दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन की लंबी रेंज पर जबरदस्त डिस्काउंट दिए जाने का दावा किया जा रहा है। Motorola Edge 50 Neo भी इनमें से एक स्मार्टफोन है, जिसे इसी महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और अब आपके पास इस मोटोरोला स्मार्टफोन को सस्ती कीमत में खरीदने का मौका है। यूं तो स्मार्टफोन की कीमत पर डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है, लेकिन एक तरीका है, जिससे आप इस स्मार्टफोन पर अच्छी छूट हासिल कर सकते हैं।
  • बता दें कि Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान प्रोडक्ट्स की कीमत पर डिस्काउंट के साथ-साथ बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए फुल पेमेंट या EMI ट्रांजेक्शन पर भी एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यदि आपके पास Flipkart का स्पेशल Axis बैंक क्रेडिट कार्ड है, तो आपको प्रोडक्ट पर फ्लैट 5% कैशबैक भी मिल सकता है। इसके अलावा, प्रोडक्ट की लंबी रेंज पर एक्सचेंज बोनस या No-Cost EMI ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं, जिनके जरिए आप अपनी शॉपिंग को और मजेदार बना सकते हैं।
  • बात करें Motorola Edge 50 Neo की तो कंपनी ने इसे कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया था और अब इस फोन को सस्ती कीमत पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है। Edge 50 Neo को कंपनी ने 8GB रैम और 256GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया है। यूं तो Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान इसे इसकी लॉन्च कीमत, यानी 23,999 रुपये में लिस्ट किया गया है, लेकिन यदि आप स्मार्टफोन को HDFC बैंक के कार्ड के जरिए खरीदते हैं, तो फुल पेमेंट पर 1,000 रुपये और EMI ट्रांजेक्शन पर 1,500 रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल सकता है, जो इसकी कीमत को क्रमश: 22,999 रुपये या 22,499 रुपये पर ले जाएगा। इसके अलावा, ग्राहक फोन को 6 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं।
  • Motorola Edge 50 Neo में 6.4 इंच का pOLED LTPO डिस्प्ले है, इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन से लैस है। स्मार्टफोन में 2.5GHz ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity 7300 4nm प्रोसेसर के साथ Mali-G615 MC2 GPU दिया गया है। जिसके साथ 8GB LPDDR4X RAM और 256GB UFS 2.2 इनबिल्ट स्टोरेज की पेअरिंग है। स्मार्टफोन में 4310mAh की बैटरी दी गई है जो कि 68W टर्बो चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।
  • कैमरा सेटअप की बात करें तो Edge 50 Neo में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। धूल और पानी से बचाव के लिए फोन को IP68 रेटिंग दी गई है। साथ ही इसे MIL-STD 810H सर्टिफिकेशन भी प्राप्त है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में ड्यूल सिम, 5G SA/NSA, ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, GPS और USB-C पोर्ट दिया गया है।
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com