विज्ञापन
Story ProgressBack

क्रिस्टियानो रोनाल्डो से आखिर ऐसी क्या हुई गलती, जो मां को देखकर बीच मैदान में रोने लगे, VIDEO

Cristiano Ronaldo Crying After Missing Penalty vs Slovenia: स्लोवेनिया के खिलाफ मैच में पेनल्टी से गोल दागने में चूकने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बीच मैदान में रोते हुए देखा गया.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो से आखिर ऐसी क्या हुई गलती, जो मां को देखकर बीच मैदान में रोने लगे, VIDEO
Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo Crying After Missing Penalty vs Slovenia: बड़े से बड़े इंसान को दुःख में अपनी मां के सामने रोते हुए देखा गया है. मां ही एक ऐसी शख्स होती है जिसके सामने लोग अपने दुःख के सारे सागर को उड़ेल देते हैं. ऐसा ही कुछ वाक्या बीते रविवार (30 जून) को यूईएफए यूरो 2024 में देखने को मिला. स्लोवेनिया के खिलाफ मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो पेनल्टी से गोल दागने में चूक गए. इसके बाद मैदान में उन्हें काफी निराश देखा गया. ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे वह अभी रो पड़ेंगे, लेकिन उन्होंने अपने आंसुओं को संभाले रखा. लेकिन उनका धैर्य जवाब तब दे गया जब उनकी मां दर्शक दीर्घा में रोते हुए दिखाया गया. स्क्रीन पर जैसे ही रोनाल्डो ने अपनी मां को रोते हुए देखा. वह भी मैदान में फफककर रोने लगे. 

इस दौरान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. फैंस भी अपने स्टार खिलाड़ी को ऐसे में निराश देखकर काफी दुखी हैं. लोगों को अपने चहेते खिलाड़ी को सांत्वना देते हुए भी देखा जा रहा है. 

जर्मनी में खेले जा रहे हैं यूरो 2024 राउंड ऑफ 16 मैच में रविवार को पुर्तगाल की भिड़ंत स्लोवेनिया के साथ थी. दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम था, लेकिन मैच के दौरान पेनल्टी से गोल दागने में रोनाल्डो नाकामयाब रहे. जिसके बाद यह वाक्या मैदान में देखने को मिला.

बता दें कि रोनाल्डो मैच के दौरान मिले पेनल्टी के मौके को भुनाने में कामयाब रहते तो पुर्तगाल की टीम एक मजबूत स्थिति में आ सकती थी, लेकिन यहां उनसे चूक हो गई. 

बात करें मैच के बारे में तो दोनों टीमें अतरिक्त समय में भी गोल दागने में असफल रहीं. जिसके बाद मैच का नतीजा पेनल्टी शूट आउट से निकाला गया. यहां पुर्तगाल 3-0 से पेनल्टी शूट आउट करने में कामयाब रही. टीम का अगला मुकाबला 6 जुलाई को क्वार्टर फाइनल में फ्रांस के साथ है.

यह भी पढ़ें- करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री को विदाई, भारत ने कुवैत के खिलाफ खेला ड्रा


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Paris Olympics 2024: भाला फेंक खिलाड़ी डीपी मनु को नाडा ने किया निलंबित, पेरिस ओलंपिक की दौड़ से बाहर होना लगभग तय
क्रिस्टियानो रोनाल्डो से आखिर ऐसी क्या हुई गलती, जो मां को देखकर बीच मैदान में रोने लगे, VIDEO
Neeraj Chopra breaks silence on Paris Diamond League absence ahead of Paris Olympics 2024
Next Article
"मैंने नाम वापस...", पेरिस ओलंपिक से पहले नीरज चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;