इंदौर: सालों पुराने कपड़ों के शोरूम में लगी आग, घंटों की मशक्कत के बाद पाया गया काबू

इंदौर के एक सालों पुराने कपड़ों के शोरूम में आग लगने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. दमकल कर्मियों ने कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

इंदौर: सालों पुराने कपड़ों के शोरूम में लगी आग, घंटों की मशक्कत के बाद पाया गया काबू

कपड़ों के शोरूम में लगी आग

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर में एमजी रोड स्थित कपड़े के शोरूम में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. जिसके बाद दमकल कर्मियों की कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. वहीं, आग लगने की सूचना मिलते ही विधायक आकाश विजयवर्गीय समेत प्रशासनिक अमला भी मौके पर पहुंचा और हालात का जायज़ा लिया. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

 राजस्थान : चोरी के इरादे से गांव में घुसे बदमाश, ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाकर एक को पकड़ा, तीन फरार

दरअसल, राजवाड़ा के पास कृष्णपुरा छत्री में सालों पुरानी 4 मंजिला इमारत वाले पोरवाल ड्रेसेस के शोरूम में देर रात आग लगने के बाद दमकल कर्मचारी समेत विधायक आकाश विजयवर्गीय भी मौके पर पहुंच गए. जिस दुकान में आग लगी थी वह बाज़ार में थी इसलिए दमकल कर्मियों ने फौरन आग पर काबू पाने की कोशिश की ताकि आग आस-पास की दुकानों में न फैले. लगभग ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. 

राजस्थान और मध्यप्रदेश से जुड़े मुद्दों पर दोनों राज्यों के राज्यपालों ने बैठक की


वहीं, आग लगने की वजह से एडीएम और एसडीएम के साथ नगर निगम के अमले को भी अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया था. इससे पहले बुधवार देर रात 3 बजे सियागंज की दुकान में भी इसी तरह से आग लगी थी. जिसमें दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com