सतना में नशे की हालत में व्यक्ति ने की महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

सतना में एक 40 साल के व्यक्ति ने नशे की हालत में एक महिला की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

सतना में नशे की हालत में व्यक्ति ने की महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

सतना:

मध्य प्रदेश के सतना से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां 40 साल के एक व्यक्ति ने नशे की हालत में एक महिला की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी. महिला की गर्दन, सिर और हाथ में चोट के निशान पाए गए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागौद भेज दिया है.

मामला सतना जिले के सिंहपुर थाना क्षेत्र के चितौंधा का है. मृत महिला का नाम संतरा लोधी (50 साल) बताया जा रहा है. महिला पर बुधवार की सुबह करीब आठ बजे उस वक्त आरोपी विंद बहादुर ने हमला किया जब महिला अपनी बाड़ी में कुछ काम कर रही थी. तभी आरोपी ने उस पर कुल्हाड़ी से पहले गर्दन, फिर सिर और हाथ में हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

बुरहानपुर में हाईटेक ड्रोन से बरसाए जाएंगे आंसू गैस के गोले, रखी जाएगी पैनी नज़र

ग्रामीणों से मिली खबर के अनुसार मृतक महिला और आरोपी युवक एक-दूसरे के पड़ोस में ही रहते थे. आरोपी और महिला के बीच कोई पुराना विवाद भी नहीं था. इसलिए हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. वहीं मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागौद भेजा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ग्राम पंचायत कोटा नंबर एक के सरपंच ईश्वरदीन ने बताया कि सुबह आरोपी ने महिला को कुल्हाड़ी मार दी थी. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी. दोनों के बीच पुराना कोई विवाद नहीं था. आरोपी नशे का आदी था और जिस समय उसने महिला पर हमला किया उस समय वह नशे की हालत में था. हो सकता है कि सुबह किसी बात को लेकर कहासुनी हुई हो. वहीं सिंहपुर थाना प्रभारी शैलेन्द्र पटेल ने बताया कि मृतिका की गर्दन में पीछे से, सिर और हाथ में चोट के निशान पाए गए हैं. हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है. वहीं आरोपी से पूछताछ की जा रही है.