फैशन शो में खड़े-खड़े बदल गई ड्रेस, सफेद पोशाक मिनटों में बन गई रंग-बिरंगी कुछ इस तरह, देखें Video 

Fashion Show: यह फैशन शो है सबसे अलग जहां घड़ी-घड़ी बदलने लगे मॉडल्स के कपड़े. यकीन ना हो तो खुद देख लीजिए वीडियो.  

फैशन शो में खड़े-खड़े बदल गई ड्रेस, सफेद पोशाक मिनटों में बन गई रंग-बिरंगी कुछ इस तरह, देखें Video 

Viral Video: फैशन शो में टेक्नोलोजी की मदद से दिखा अनोखा प्रदर्शन. 

Fashion: आपने तरह-तरह के फैशन शो देखे होंगे. किसी में मॉडल्स पुराने कलेक्शंस से इंस्पायर्ड कुछ नया और हटकर पहनती हैं तो कुछ इतने लेटेस्ट डिजाइंस में नजर आती हैं जिन्हें ना पहले कभी किसी ने देखा और ना पहना. कुछ समय पहले सुपरमॉडल बेला हदीद (Bella Hadid) का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रैंप पर खड़े-खड़े ही आर्टिस्ट और डिजाइनर ने लेटेक्स से बेला के लिए आउटफिट बना दिया था. ऐसा ही कुछ हाल ही में एनरिलैज (Anrealage) के फैशन शो में देखने को मिला जहां मॉडल्स स्टेज पर तो सादे कपड़ों में आईं लेकिन कुछ ही मिनटों में उनके कपड़े रंग-बिरंगे और चमकदार हो गए. 

असल में इस फैशन शो में यूवी लाइट (UV Light) का इस्तेमाल किया था जिससे एक पल में मॉडल्स के कपड़े पीले तो कभी गुलाबी, हरे और संतरी दिखने लगे. वहीं, कपड़ो का पैटर्न भी हर नई यूवी लाइट के साथ बदलता गया जिसमें किसी कपड़े पर धारीदार पैटर्न दिख रहा था तो किसी पर गोलाकार या चैक्ड. वहीं, पोल्का डॉट्स और मोनोक्रोम आउटफिट्स भी नजर आए. 

शरीर को अंदर से साफ कर देता है Detox Water, बाहर निकल आते हैं टॉक्सिन और मिलते हैं कई फायदे 

एक मॉडल स्टेज पर पीले रंग की ड्रेस में खड़ी दिखाई दी. ड्रेस मिडी थी और उसके फुल स्लीव्स थे और नैकलाइन पर एक्स्ट्रा डिटेलिंग थी. यूवी लाइट पड़ने के बाद ड्रेस पर हरे रंग की लकीरें बन गईं और बाजुओं के निचले हिस्से का रंग संतरी हो गया. 
इस यूवी लाइट फैशन शो (Fashion Show) के पीछे कुहीनीको मोरिनागा का हाथ है जो इस फैशन शो से पहले भी फेंडी के साथ कोलेब्रेशन में अपना कलेक्शन पेश कर चुके हैं. 

वीडियों में देखा जा सकता है कि मॉडल्स एक के बाद एक स्टेज पर वॉक करती आईं. सभी के कपड़े सिमेट्रिकल थे लेकिन हूबहू नहीं थे. जैसे ही इन कपड़ों पर यूवी लाइट पड़ी तो इनका लुक पूरी तरह बदल गया और रंग भी अलग व हटकर दिखने लगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Women's Day: बहन हो या फिर मां और पत्नी, अपने जीवन की हर खास नारी को दीजिए महिला दिवस की बधाई कुछ ऐसे