Haircuts For Women: बेहद ट्रेंड में हैं ये 6 हेयरकट्स, इनसे आपका Hairstyle भी दिखेगा खूबसूरत और स्टाइलिश

Haircuts and Hairstyles for Women: आप भी स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की तरह इन कमाल के हेयरकट्स से फैशनेबल नजर आ सकती हैं. यहां जानिए इन ट्रेंडी हेयरकट्स के बारे में. 

Haircuts For Women: बेहद ट्रेंड में हैं ये 6 हेयरकट्स, इनसे आपका Hairstyle भी दिखेगा खूबसूरत और स्टाइलिश

Trendy Haircuts: आपके पूरे लुक को बदल देंगे ये हेयरकट्स.

खास बातें

  • आप भी करा सकती हैं ये ट्रेंडी हेयरकट्स.
  • दीपिका ने भी रखा था ऐसा ही हेयरस्टाइल.
  • सेलेब्स से मिलेगी आपको इंस्पिरेशन.

Trendy Haircuts: बात जब हेयरकट्स या हेयरस्टाइल (Hairstyle) की आती है तो लड़कियों के लिए ऑपशंस की कमी नहीं होती है. लड़कियां एक से बढ़कर एक हेयरकट (Haircut) करा सकती हैं और इन हेयरकट से उनके चेहरे का लुक ही नहीं बल्कि उनकी पूरी पर्स्नालिटी बदली हुई लगने लगती है. अगर आप भी लंबे समय से अपने लिए किसी अच्छे हेयरकट या हेयरस्टाइल की तलाश में हैं तो यहां दिए गए कुछ आइडियाज आपकी मदद करेंगे और क्या पता आपको नए हेयरकट के लिए इंस्पायर भी  कर दें. 

महिलाओं के बालों के लिए अच्छे हैं ये 3 तरह के तेल, चिपचिपाहट और ग्रीस होती है कम, Hair दिखते हैं चमकदार


महिलाओं के लिए 6 बेस्ट हेयरकट्स | 6 Best Haircuts For Women


शॉर्ट वेवी बॉब 

यह एक ऐसा हेयरकट है जो सालों से ट्रेंड में है और शायद आने वाले समय में भी रहेगा. इसमें बालों को गर्दन के पास तक काटा जाता है और नीचे से उन्हें एजी रखा जाता है. इस हेयरकट में बाल वेवी (Wavy Hair) दिखते हैं जो बेहद सुंदर नजर आते हैं. एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी इस हेयरकट में नजर आई थीं.


अंडरकट


अंडरकट (Undercut) में एक तरह से बेहद छोटे बॉयकट जैसे बाल रखे जाते हैं. कई लड़कियों को इस तरह के हेयरस्टाइल्स बेहद पसंद आते हैं इसलिए वे इस तरह के बाल कटवाती हैं. 


क्लास वन लेंथ हेयर 

यह एक टाइमलेस हेयर कट है जिसमें कुछ समय पहले एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आई थीं. यह लंबे और कंधे तक के बालों पर भी अच्छा लगता है. इसमें बालों में टेक्सचर एड किया जाता है जिससे वे भरे-भरे और क्लीन कट में नजर आते हैं. 

पिक्सी कट 

इस हेयरकट में बालों को एकदम छोटा काटा जाता है और सिर्फ आगे माथे पर आने जितनी ही लंबाई राखी जाती है. इस हेयरकट की खासियत है कि इसकी थिक लेयर नजर आती है जो देखने में स्टाइलिश और ग्लैम लुक देती है. कोमेडियन नीति पाल्टा ने भी कुछ-कुछ ऐसा ही हेयरकट कराया हुआ है. 

रेचल हेयर कट 


बालों को ठुड्डी के पास तक रखने वाले इस हेयर कट को रेचल हेयर कट कहा जाता है. इसमें बाल हवा में लहरते हुए से डिकाइ पड़ते है. जो लड़कियां पिक्सी हेयरकट कैरी नहीं करना चाहती उनके लिए यह टेक्सचर वा हेयर कट अच्छा है. वेवी हेयर पर खासतौर पर यह स्टाइलिश नजर आता है. 


द लोब 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को इस हेयरकट में देखा गया था. कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा भी इस हेयरस्टाइल में नजर आई थीं. यह एक क्लासिक हेयरकट है जिसमें बालों को छोटा, लेयर्ड और कंधों तक रखा जाता है. 
 

Meditation करते हुए बार-बार ध्यान भटक जाता है तो ये 10 टिप्स आएंगे आपके काम, फोकस करने में मिलेगी मदद

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com