Sidharth और Kiara ने शेयर की शादी की पहली तस्वीरें, ट्रेंडिंग पेस्टल-मटैलिक आउटफिट्स में नजर आए दोनों

Sidharth-Kiara Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर शेयर की शादी की पहली तस्वीरें. 

Sidharth और Kiara ने शेयर की शादी की पहली तस्वीरें, ट्रेंडिंग पेस्टल-मटैलिक आउटफिट्स में नजर आए दोनों

Sidharth-Kiara Wedding Looks: खूबसूरत शादी के जोड़े में नजर आए दुल्हा-दुल्हन. 

Sidharth-Kiara Wedding: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बीते दिन राजस्थान में जैसलमेर के सूर्यगण पैलेस में शादी कर ली है. शादी की रस्मों और शादी के दिन तक भी नो फोन पॉलिसी के चलते जोड़े की कोई तस्वीर किसी को देखने नहीं मिली, लेकिन शादी के बाद दोनों नें फोटो पोस्ट कर सभी से यह खुशखबरी साझा की. सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा ने शादी की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, "अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. हम अपने सफर में आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं."

कियारा ने शादी पर ओंब्रे पिंक कलर का लहंगा पहना जिसके साथ स्वीटहार्ट नैकलाइन का मैचिंग ब्लाउज भी था. शादी के लिए अक्सर अभिनेत्रियां सब्यासाची के लंहगे चुनती हैं लेकिन कियारा ने इस खास अवसर के लिए मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के डिजाइनर लहंगे को फाइनल किया. कियारा ने अपने पेस्टल लुक को पूरा करने के लिए डायमंड का चोकर, स्टड इयरिंग्स, मांग टीका और बैंगल्स भी पहने. ये डायमंड जूलरी हैंड-कट डायमंड से बनी है जिसमें रेयर जांबियन मोती लगे हैं. अपने बालों को कियारा ने स्लीक बन में बांधा और अपने डुई मिनिमल मेकअप के साथ लुक पूरा किया. 

rvllstbo

दूल्हे राजा की बात करें तो सिद्धार्थ इस मौके पर मटैलिक गोल्डन शेरवानी में नजर आए. एंब्रोइडरी वाली इस गोल्डन शेरवानी के साथ मैचिंग साफा और पजामा पहने सिद्धार्थ ने भी खूब वाहवाही बटोरी. इस शेरवानी को आइवरी थ्रेडवर्क, गोल्ड ज़रदोजी और बदला वर्क से तैयार किया गया है. शादी के मंडप में कियारा का पेस्टल लहंगा (Pastel Lehenga) और सिद्धार्थ की गोल्डन शेरवानी एक साथ बेहद खूबसूरत और एक-दूसरे की सुंदरता पर चार-चांद लगाते हुए प्रतीत हुए. 

hglure98
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ और कियारा ने एकसाथ फिल्म शेरशाह (Shershah) की थी जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगीं थी. 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 में सभी को यह पता चल गया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और शादी करना चाहते हैं. और आखिर, एक और रील टू रियल लव स्टोरी हमारे सामने है.