Sara Ali Khan का येलो को-ऑर्ड सेट स्प्रिंग सीजन के लिए है बेस्ट ड्रेस, आप भी कर सकती हैं इनकी तरह स्टाइल

Celebrity style : सारा अली खान अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. आज हम उनके एक को-आर्ड सेट को लेकर आए हैं जो स्प्रिंग सीजन के लिए बेस्ट है. उनके इस लुक को आप भी ट्राई कर सकती हैं.

Sara Ali Khan का येलो को-ऑर्ड सेट स्प्रिंग सीजन के लिए है बेस्ट ड्रेस, आप भी कर सकती हैं इनकी तरह स्टाइल

Sara Ali Khan की को-आर्ड ड्रेस को लेकर आए हैं जो स्प्रिंग सीजन के लिए बेस्ट है.

Sara Ali Khan Spring dress : 'केदारनाथ' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा अली खान अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक नई पहचान बना ली है. सारा हमेशा अपने चुलबुले अंदाज को लेकर मीडिया में छाई रहती हैं. सारा अली खान अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. आज हम उनके एक को-आर्ड सेट को लेकर आए हैं जो स्प्रिंग सीजन के लिए बेस्ट है. उनके इस लुक को आप भी ट्राई कर सकती हैं.

सारा की स्प्रिंग ड्रेस

सारा की पीली ड्रेस डेविड कोमा  ब्रांड की है. इसमें आप देख सकते हैं टू-पीस को-ऑर्ड सेट में एक रिब्ड बस्टलाइन और एक स्वीटहार्ट नेक के साथ एक स्ट्रैपी क्रॉप टॉप और एक ड्रैमेटिक साइड स्लिट वाली बॉडी-फिट मिडी स्कर्ट शामिल. सारा की एक्सेसरीज में एक गोल्ड मेटल कफ और स्टेटमेंट रिंग है. सारा ने पीले रंग की स्ट्रैपी हील्स की के साथ इस मोनोक्रोम ड्रेस को पूरा किया है. वहीं, मेकअप की बात करें तो आँखों में काजल, शिमरी शैडो और भूरे रंग की लिपस्टिक शामिल है.

इसके अलावा सारा ने डेविड कोमा की एक ड्रेस पहनकर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था. उनकी बोल्ड रेड मोनोक्रोम ड्रेस लोगों को खूब भाया था.  यह ऊनी ड्रेस जिसकी बाजू फुल थी. यह एक बटन-डाउन शर्ट शामिल थी. उन्होंने इसे टाई-नॉट वाली मिनी स्कर्ट, रैप-अराउंड डिटेलिंग और एसिमेट्रिकल हेमलाइन के साथ पेयर किया था.  सारा के मेकअप में काजल से लदी आंखें, मस्कारा और ग्लॉसी लिप टिंट शामिल था.

इसमें आप देख सकते हैं कि सारा ने ब्लैक ऑफ-शोल्डर टॉप को रेड हाई-वेस्ट स्कर्ट के साथ पेयर किया. ऑफ-शोल्डर क्रॉप टॉप में नेकलाइन पर बीडवर्क और एम्बेलिशमेंट के साथ स्ट्रैपी डिटेल्स थी, जबकि मिडी स्कर्ट में ड्रामेटिक साइड स्लिट था. उन्होंने टाई-अप डिटेलिंग के साथ स्ट्रैपी ब्लैक हील्स की एक जोड़ी के साथ लुक को टीमअप किया हुआ है. अपने बालों को एक स्लीक चोटी में बांधकर, सारा ने अपने लुक को काजल वाली आंखों और ब्लश्ड गालों के साथ पूरा किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com