विज्ञापन
This Article is From Jan 26, 2023

Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस पर क्या पहनना है नहीं आ रहा समझ, तो इन सेलेब्रिटी लुक्स से लीजिए आइडिया 

Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस के दिन तिरंगे के रंग से मेल खाते कपड़े पहनना बेहद अच्छा लगता है. स्कूल, कॉलेज या ऑफिस में गणतंत्र दिवस समारोह में सेलेब्रिटी इंस्पायर्ड आउटफिट्स पहन सकती हैं आप. 

Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस पर क्या पहनना है नहीं आ रहा समझ, तो इन सेलेब्रिटी लुक्स से लीजिए आइडिया 
Republic Day Looks: इस तरह हो सकते हैं गणतंत्र दिवस पर तैयार. 

Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस के दिन ही भारत का संविधान लागू हुआ था. हर साल 26 जनवरी के दिन भारत के कोने-कोने में गणतंत्र दिवस की धूम होती है. इस दिन स्कूल, कॉलेज, ऑफिस और मोहल्ले व सोसाइटी में भी समारोह होता है. इन समारोह में तिरंगे (Tricolour) के रंगों से सजना और इन्हीं रंगों के कपड़े पहनना बेहद अच्छा लगता है. यहां ऐसे ही कुछ सेलेब्रिटी इंस्पायर्ड आउटफिट आइडियाज (Outfit Ideas) दिए गए हैं जिन्हें आप गणतंत्र दिवस के दिन पहन सकते हैं. 


गणतंत्र दिवस पर सेलेब्रिटी आउटफिट आइडियाज | Celebrity Outfit Ideas For Republic Days 

जान्हवी कपूर 


गणतंत्र दिवस पर तिरंगे का सफेद रंग सबसे ज्यादा पहना जाता है. आप भी इस दिस जान्हवी कपूर की तरह सफेद रंग का कुर्ता पहन सकती हैं. जान्हवी ने इस चिकनकारी सफेद कुर्ते के साथ मिनिमल मेकअप किया है. खुले बाल और लाइट मेकअप में यह लुक बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है. 

सारा अली खान


कुर्ते के बजाय गणतंत्र दिवस पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) की ही तरह सफेद रंग का सूट पहना जा सकता है. इस सूट पर लेस की डिटेलिंग है और इसके साथ कॉटन का दुपट्टा भी है जिसका बोर्डर फूलों की लेस से सजा है. सारा ने लाइट मेकअप किया है और कानों में सिल्वर झुमके डाले हैं. बालों को खुला रखने के बजाय सारा ने उन्हें बांधना ज्यादा बेहतर समझा. 

जैकलीन फर्नांडेज 

गणतंत्र दिवस के दिन पहनने के लिए यह वाइट पर ग्रीन और स्काई ब्लू प्रिंट वाला वाइट सूट भी कुछ कम परफेक्ट नहीं है. गले पर फ्रंट डिटेलिंग वाले फुल स्लीव सूट को जैकलीन ने बोर्डर वाले दुपट्टे के साथ कैरी किया है. आप भी इसी तरह का मिनिमल प्रिंट वाला सूट गणतंत्र दिवस के दिन पहन सकती हैं. 

कियारा आडवाणी 


तिरंगे के हरे रंग से मेल खाती इस हरे रंग की साड़ी को कियारा (Kiara Advani) ने बेहद खूबसूरती से कैरी किया है. कियारा की इस ग्रीन साड़ी पर वाइट एम्ब्रोइडरी भी हो रखी है. वहीं, बोर्डर के अलावा साड़ी प्लेन है जिसके साथ कियारा ने फ्लोरल प्रिंट वाले ब्लाउज को चुना है. 

आलिया भट्ट 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ही तरह रोयल लुक के लिए गणतंत्र दिवस पर ग्रीन अनारकली सूट पहना जा सकता है. यहां आलिया इस सूट के साथ ब्लू कलर के दुपट्टे को लिए नजर आ रही हैं लेकिन आप इसके साथ गणतंत्र दिवस के समारोह को ध्यान में रखकर सफेद या संतरी दुपट्टा ले सकती हैं. वहीं, आलिया की तरह जूड़े में गजरा सजा लिया तो लुक में चारचांद लग जाएंगे. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
हेल्दी डाइट लेने के बावजूद क्यों बढ़ता है वजन, यहां जानिए
Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस पर क्या पहनना है नहीं आ रहा समझ, तो इन सेलेब्रिटी लुक्स से लीजिए आइडिया 
हेल्दी वेट गेन करना है तो चिया सीड्स खाने का यह तरीका अपनाएं, शरीर में भर जाएगा मांस
Next Article
हेल्दी वेट गेन करना है तो चिया सीड्स खाने का यह तरीका अपनाएं, शरीर में भर जाएगा मांस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com