Priyanka Chopra के अल्ट्रा ग्लैम लुक ने पैरिस हिल्टन का भी खींचा ध्यान, Paris ने पोस्ट पर किया यह कमेंट 

Priyanka Chopra की फोटो पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं अमरीकी मॉडल और सेलेब्रिटी पैरिस हिल्टन. प्रियंका की तारीफ में कमेंट करते हुए लिखा यह. 

Priyanka Chopra के अल्ट्रा ग्लैम लुक ने पैरिस हिल्टन का भी खींचा ध्यान, Paris ने पोस्ट पर किया यह कमेंट 

Paris Hilton ने की Priyanka Chopra की तारीफ. 

खास बातें

  • प्रियंका चौपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो.
  • ग्लैम लुक में आईं नजर.
  • इंटरनैशनल सेलेब्स ने किए कमेंट.

Celebrity Looks: प्रियंका चौपड़ा आयदिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक लुक्स में नजर आती हैं. कभी प्रियंका के आउटफिट्स सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचते हैं तो कभी उनका मेकअप इतना परफेक्ट होता है कि हर तरफ से पीसी वाहवाही बटोर लेती हैं. कुछ ऐसा ही हुआ हाल ही में जब प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपने अल्ट्रा ग्लैम लुक में फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. प्रियंका ने इस फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा, "जब ग्लैम इतना मजेदार हो कि आपको बाहर जाना ही पड़े. हैशटैग नो फिल्टर नीडेड." प्रिंयका की इस फोटो पर कई सेलेब्स ने आकर तारीफ की लेकिन सबकी निगाह पैरिस हिल्टन (Paris Hilton) के कमेंट पर आकर रुक गई. 

Athiya Shetty और KL Rahul का वेडिंग लुक रहा सबसे हटकर, 10,000 घंटों में बनकर तैयार हुआ आथिया का लहंगा 


अमरीकी मॉडल, सेलेब्रिटी, बिजनेसवुमेन और मीडिया पर्सनैलिटी पैरिस हिल्टन ने प्रियंका के इस ग्लैम मेकअप लुक पर कंमेट किया, "गोर्जेस." पैरिस हिल्टन वहीं है जिनके साथ किम कार्दिशियन (Kim Kardashian) ने अपने करियर की शुरूआत में काम किया था. हालांकि, यह प्रियंका की पहली तस्वीर नहीं है जिसपर पैरिस ने उनकी तारीफ में कमेंट किया है. इससे पहले भी प्रियंका की तस्वीरों पर पैरिस कमेंट्स कर चुकी हैं. 


प्रियंका के लुक की बात करें तो प्रिंयका इस तस्वीर में ग्लैमरस मेकअप में नजर आ रही हैं. अपनी आईब्रो को डिफाइन कर प्रियंका ने लाइनर और मस्कारा लगाया है. साथ ही, पीसी (PC) ने लोअर लैश लाइन पर भी मस्कारा लगाकर आखों को डिफाइन किया है. गालों पर पिंक ब्लश, हाइलाइटर और ब्राउन ग्लोसी लिपस्टिक के साथ प्रियंका ने अपने मेकअप लुक को कंप्लीट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मेकअप ही नहीं बल्कि नो मेकअप लुक में भी प्रियंका का खिलखिलाता चेहरा बेहद खूबसूरत नजर आता है. प्रियंका की इस फैमिली फोटो को ही देख लीजिए. पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी माल्ती के साथ प्रियंका ने यह फोटो शेयर की थी जिसमें प्रियंका ने कोई मेकअप नहीं किया है. प्रिंयका की इस फोटो ने ब्रिटिश सुपरमॉडल और एक्ट्रेस नाओमी कैम्पबेल का ध्यान अपनी तरफ खींचा. नाओमी ने प्रियंका के इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया. 

Featured Video Of The Day

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद क्‍या बदल जाएगी भारतीय सियासत?