विज्ञापन
This Article is From Jan 27, 2022

सिंपल से सिंपल लुक को भी स्टाइलिश बनाना बखूबी जानती हैं Patralekhaa, आप भी सीख सकती हैं ये हुनर

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि पत्रलेखा अपने लुक के साथ बखूबी एक्सपेरिमेंट करना जानती हैं और यही एक्सपेरिमेंट उन्हें सबसे खूबसूरत और सबसे अलग बनाता है.अपने लाजवाब फैशन सेंस से एक्ट्रेस ने एक बात तो साबित कर दिया है कि वो एक फैशनिस्टा हैं.

सिंपल से सिंपल लुक को भी स्टाइलिश बनाना बखूबी जानती हैं Patralekhaa, आप भी सीख सकती हैं ये  हुनर
तो चलिए आपको दिखाते हैं पत्रलेखा के सुपर स्टाइलिश लुक जिन्हें आप भी आसानी से कॉपी कर सकती हैं.

'सिटीलाइट्स' की एक्ट्रेस पत्रलेखा हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं.  शादी के हर फंक्शन में पत्रलेखा के स्टाइलिश  आउटफिट्स ने हर किसी से तारीफें बटोरीं थीं. ये तो हम सभी जानते हैं कि पत्रलेखा अपने लुक के साथ बखूबी एक्सपेरिमेंट करना जानती हैं और यही एक्सपेरिमेंट उन्हें सबसे खूबसूरत और सबसे अलग बनाता है. पर हैरानी की बात ये है कि हर बार सिंपल से सिंपल ड्रेस के साथ भी पत्रलेखा इतना अमेजिंग एक्सपेरिमेंट कैसे कर पाती हैं. अपने लाजवाब फैशन सेंस से  एक्ट्रेस ने एक बात तो साबित कर दिया है कि वो एक फैशनिस्टा हैं. तो चलिए आपको दिखाते हैं पत्रलेखा के सुपर स्टाइलिश लुक जिन्हें आप भी आसानी से कॉपी कर सकती हैं.

 ब्लैक एंड व्हाइट ग्राफिक टॉप है कुछ डिफरेंट 

 अपने लेटेस्ट लुक से पत्रलेखा ने फैंस को सरप्राइस कर दिया है. अपने इस लुक में पत्रलेखा ने ब्लैक एंड व्हाइट  ग्राफिक प्रिंट टॉप के साथ ब्लैक कलर के लेदर पैंट को चुना है. अपने इस स्टाइलिश लुक में ट्रेंडी एलिमेंट जोड़ने के लिए पत्रलेखा स्ट्रेट लेग लूज पैंट को चूस किया. इसके अलावा अपने ट्रांसपेरेंट ग्राफिक टॉप को दीवा ने ब्लैक कलर के ब्रॉलेट के साथ पेयर अप किया है. मिड पार्टिंग के साथ फ्रेंच चोटी पत्रलेखा के ट्रेंडी लुक को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रही है. 

 साड़ी ड्रेपिंग ने बदल दिया साड़ी का लुक

 हम पत्रलेखा के अमेजिंग वेडिंग लुक्स को कैसे भूल सकते हैं. अपनी शादी के हर एक फंक्शन में पत्रलेखा का हर एक स्टाइलिश और खूबसूरत ड्रेस उनकी खूबसूरती को एनहांस करने का काम कर रहा था.  पत्रलेखा के इस साड़ी लुक पर ही नजर डाल लीजिये. फ्लोरल प्रिंट साड़ी को पत्रलेखा ने बिल्कुल स्टाइलिश अंदाज में ड्रेप किया है. स्ट्रैप अराउंड स्ट्रैप वाला ब्लाउज पत्रलेखा के इस इंडो वेस्टर्न साड़ी लुक में एक परफेक्ट ऐडऑन है. एक सुपर स्टाइलिश हैंडबैग और एंकल स्ट्रैप हील्स के साथ दीवा ने अपने इस बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस लुक को कंप्लीट किया है.

 पत्रलेखा का अमेजिंग और यूनीक अटायर

 पत्रलेखा का हर एक लुक अपने आप में बहुत ही एलिगेंट और डिफरेंट होता है. उनके इस लुक पर नजर डालें तो हैवी एंब्रायडरी किए हुए ब्लाउज के साथ पत्रलेखा ने अपने लुक को एंकल लेंथ स्कर्ट के साथ ऐड किया है. ब्लू, व्हाइट और पिंक के परफेक्ट कॉन्बिनेशन के साथ पत्रलेखा का ये अटायर अमेजिंग और स्टनिंग लग रहा है. बंधे हुए बाल और आंखों में काला चश्मा उनके ओवरऑल लुक पर चार चांद लगा रहा है. किसी भी दुल्हन के प्री वेडिंग लुक के लिए ये ड्रेस एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Hindi Diwas 2024 : हिन्दी दिवस से जुड़ी ये 8 इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स नहीं होगा पता, जानिए यहां
सिंपल से सिंपल लुक को भी स्टाइलिश बनाना बखूबी जानती हैं Patralekhaa, आप भी सीख सकती हैं ये  हुनर
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com