Jasmin Bhasin आईं एयरपोर्ट पर अदाएं बिखेरती हुई नजर, आपको कैसा लगा उनका ये Airport Look, देखें Video

Jasmin Bhasin: हाल ही में एयरपोर्ट पर शिरकत करतीं जैस्मिन का ये Airport Look बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल है. आप भी देखिए Video.

Jasmin Bhasin आईं एयरपोर्ट पर अदाएं बिखेरती हुई नजर, आपको कैसा लगा उनका ये Airport Look, देखें Video

Jasmin Bhasin अक्सर स्टाइलिश लुक्स में नजर आती हैं.

Airport Look: आजकल अभिनेत्रियों के रेड कार्पेट लुक से भी ज्यादा उनके एयरपोर्ट लुक चर्चा में रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) भी ऐसे ही एक स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक में नजर आ रही हैं. जैस्मिन इस लुक में मिलिटरी प्रिंट की कार्गो पैंट और ब्लैक साटिन टॉप में दिखीं. जैस्मिन ने इस आउटफिट के साथ वाइट स्टेटमेंट बकेट बैग भी कैरी किया हुआ है. नो मेकअप लुक में दिख रहीं जैस्मिन का पिंक मास्क भी सभी की नजरें अपनी तरफ खींच रहा है. बता दें कि इससे पहले भी जैस्मिन कई बार फैशनेबल अंदाज में एयरपोर्ट का रुख करती दिखाई दी हैं, कभी वाइट मिनी ड्रेस में तो कभी ग्रीन मैक्सी ड्रेस में.

जैस्मिन अपने हर लुक से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) के हाउस से अपनी क्यूटनेस के लिए फेमस जैस्मिन असल जिंदगी में भी काफी क्यूट आटफिट्स पहनती हैं, जैसे कि ये पर्पल ड्रेस. इस विंटर परफेक्ट वूलेन पर्पल ड्रेस के साथ जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ने रिंग के अलावा कोई और एक्सेसरी कैरी नहीं की है, उनका मेकअप भी काफी लाइट और ग्लो करता दिख रहा है.

माना जैस्मिन (Jasmin Bhasin) क्यूट हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वे ग्लैमरस दिखना नहीं जानतीं. इस हाई स्लिट ड्रेस में जैसमीन का ग्लैमरस रूप साफ दिख रहा है. अपने लुक को एकबार फिर कम से कम एक्सेसराइज करते हुए जैस्मिन ने सिर्फ ब्रेसलेट और रिंग पहनी है.

स्टाइलिश ड्रेसेस का शौक रखने वाली जैस्मिन भसीन का ये रेड लुक तो वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) पर पहनने के लिए बेहद कमाल का है. डिनर डेट पर जाने के लिए इससे बेहतर क्या हो सकता है. 

किसी भी लुक को जैस्मिन बखूबी कैरी कर सकती हैं. वे इस पंजाबी लुक में भी सोहणी कुड़ी दिख रही हैं. बालों में चोटी बनाए, चेहरे पर लटें बिखेरे और हाथों में चूड़ा डाले बैठी जैस्मिन के क्या कहने. उनकी इस सलवार सूट में जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट स्‍टारर गंगूबाई का ट्रेलर कैसा लगा? जवाब में रणबीर कपूर ने ये किया