विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 21, 2022

International Yoga Day 2022: शिल्पा शेट्टी समेत इन सितारों ने सेलेब्रेट किया योगा डे, अलग-अलग योगासन करते आए नजर

International Yoga day 2022: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर Shilpa Shetty समेत इन सेलेब्स  ने भी सभी को इस दिन की शुभकामनाएं दी हैं. 

Read Time: 4 mins
International Yoga Day 2022: शिल्पा शेट्टी समेत इन सितारों ने सेलेब्रेट किया योगा डे, अलग-अलग योगासन करते आए नजर
Celebrity Yoga: इन सेलेब्स की जीवनशैली का हिस्सा है योगा. 

International Yoga Day 2022: आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के दिन बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारे भी योगा मैट पर उतर आए हैं. कोई सूर्य नमस्कार करता नजर आ रहा है तो कोई चक्रासन (Chakrasan) की मुद्रा में है. हर साल 21 जून के दिन अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है. इस दिन योगा (Yoga) के महत्व और सेहत पर उसके असर को देखते हुए योगा के प्रति जागरूकता फैलाने की कोशिश की जाती है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हर साल योग दिवस पर योगासन (Yogasana) करती नजर आती हैं और इस बार वे सूर्यनमस्कार की अनेक मुद्राओं में दिख रही हैं. 

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) उन सेलेब्स में से हैं जो घर पर ही इंटेन्स वर्कआउट करती हैं. सोहा ने योगा को भी अपनी जीवनशैली का एक बड़ा हिस्सा बनाया हुआ है जो उनके स्वास्थ्य और फिटनेस को दुरुस्त रखता है. अपनी छत पर योगा करती सोहा ने सभी को योगा करने के लिए प्रोत्साहित किया है. 

मलाइका अरोड़ा की फिटनेस के पूरे बी-टाउन में चर्चे हैं. सबसे फिट और खूबसूरत सेलेब्स में मलाइका (Malaika Arora) की गिनती की जाती है. अंतर्राष्ट्रीय योगा दिवस के मौके पर भी मलाइका सभी को योगा के महत्व के बारे में समझाती नजर आ रही हैं. 


मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने सभी को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. इस फनी वीडियो में जैस्मिन चक्रासन करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन असफल रहीं. जैस्मिन के ट्रेनर उन्हें सिखाते हुए नजर आ रहे हैं. जैस्मिन मानती हैं कि अभी उन्हें खुद पर और काम करने की जरूरत है. 

शमा सिकंदर की फिटनेस (Fitness) को देखकर आप सोचते होंगे की इसके पीछे राज क्या है, तो राज है योगा. शमा खुद को फिट रखने के लिए योगा करती हैं. शमा ने योगासन करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, 'अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आप सबको मेरा शत-शत प्रणाम.'

दीपिका सिंह का कहना है कि आपके अंदर जो कुछ भी होता है आप उसे कंट्रोल करने की कोशिश कर सकते हैं. दीपिका योगा के महत्व को बखूबी समझती हैं और शारीरिक और मानसिक सेहत को ध्यान में रखते हुए योगा करती हैं. 


नेहा आसान और कठिन हर तरह के योगा को करने में हाथ आजमाती हैं. योगा को एंजॉय करते हुए नेहा योगासन करती नजर आती हैं और उनकी कोशिश रहती है कि वे खुद को ज्यादा से ज्यादा फिट रख पाएं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिना नींद की दवाइयों के भी माइग्रेन और सिर दर्द में चैन से सो सकते हैं आप, डॉक्टर ने बताए आसान तरीके
International Yoga Day 2022: शिल्पा शेट्टी समेत इन सितारों ने सेलेब्रेट किया योगा डे, अलग-अलग योगासन करते आए नजर
इन 8 फलों में होता है सबसे ज्यादा और सबसे कम शुगर, जानिए उनके नाम
Next Article
इन 8 फलों में होता है सबसे ज्यादा और सबसे कम शुगर, जानिए उनके नाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;