ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ Sussanne Khan फिटनेस में देती हैं सबको मात, ये है उनका फिटनेस रूटीन

sussanne khan Fitness : 43 साल की उम्र में भी सुज़ैन खान (Sussanne Khan) की फिटनेस का कोई जवाब नहीं है. सुज़ैन फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपने फिटनेस वीडियोज़ से फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं. उनका लेटेस्ट फिटनेस वीडियो आपको कोर और मसल्स को स्ट्रांग बनाने के लिए इंस्पायर करेगा.

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ Sussanne Khan फिटनेस में देती हैं सबको मात, ये है उनका फिटनेस रूटीन

सुज़ैन खान (Sussanne Khan) फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपने वीडियोज़ से फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं.

Sussanne Khan Workout : इंटीरियर डेकोरेटर और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान (Sussanne Khan) किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को खूबसूरती के मामले में बराबर की टक्कर देती हैं. 43 साल की उम्र में भी सुज़ैन खान (Sussanne Khan) की फिटनेस का कोई जवाब नहीं है. सुज़ैन खान (Sussanne Khan) फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपने फिटनेस वीडियोज़ से फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं. उनका लेटेस्ट फिटनेस वीडियो आपको कोर और मसल्स को स्ट्रांग बनाने के लिए इंस्पायर करेगा.

पुशअप्स और स्कवाट्स है जरूरी

सुज़ैन खान (Sussanne Khan) के अगले वर्कआउट वीडियो को देखें तो वो ब्लैक स्लीवलेस टीशर्ट, ब्लैक टाइट्स, व्हाइट स्नीकर्स और रिस्ट बैंड पहने हुए नज़र आ रही हैं. सुज़ैन को योगा मैट पर डंबल्स के साथ हार्डकोर पुश-अप्स और स्क्वैट्स करते हुए नज़र आ रही हैं.

 होम वर्कआउट के लिए सुज़ैन खान से लें टिप्स

वहीं एक बार फिर कोरोना की तीसरी लहर के बीच जिम जाना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा. ऐसे में सुज़ैन खान (Sussanne Khan) का ये होम वर्कआउट वीडियो फिट रहने में आपकी मदद कर सकता है. वीडियो की शुरुआत सुजैन के बॉक्स जंप के रिपीटेशन से होती है. सुज़ैन इनक्लाइंड पुश-अप्स और बॉक्स पुश-अप्स बगैर जिम जाए घर पर ही करती देखी जा सकती हैं.

शोल्डर प्रेस है सुज़ैन के फिटनेस का इम्पोर्टेन्ट पार्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुज़ैन खान (Sussanne Khan) अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये अपने वर्कआउट वीडियोज़ शेयर कर फिटनेस की एक अलग डेफिनिशन सेट करती रहती हैं. सुज़ैन के लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो पर नज़र डालें तो वो जिम में शोल्डर प्रेस करती हुई नजर आ रही हैं. तो अगर आप अपनी बॉडी की स्ट्रेंथ बढ़ाना चाहते हैं तो सुज़ैन की तरह आर्म्स एक्सरसाइजेस को अपने फिटनेस रूटीन में शामिल कर सकते हैं.