विज्ञापन
Story ProgressBack

Hardik-Natasa के अलग होने की उठने लगी है अफवाह, रिलेशनशिप एक्सपर्ट से जानिए क्यों इतनी जल्दी टूट जाते हैं सेलेब्स के रिश्ते

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक के ब्रेकअप की खबरें आने लगी हैं. अफवाह उड़ रही है कि वे एकदूसरे से अलग हो गए हैं. 

Read Time: 3 mins
Hardik-Natasa के अलग होने की उठने लगी है अफवाह, रिलेशनशिप एक्सपर्ट से जानिए क्यों इतनी जल्दी टूट जाते हैं सेलेब्स के रिश्ते
हार्दिक और नतासा की साल 2020 में शादी हुई थी. 

Relationship: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के अलग होने की अफवाह उड़ने लगी है. कपल की शादी को 4 साल हो गए हैं और दोनों का एक बेटा भी है. हार्दिश और नतासा 31 मई, 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे और इसी साल उनके बेटे अगस्त्या का 30 जुलाई के दिन जन्म हुआ. हार्दिक और नतासा के अलग होने की आशंकाएं यह देखते हुए लगाई जा रही हैं कि दोनों एकदूसरे के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं कर रहे हैं, एकदूसरे के लिए स्टोरी नहीं डाल रहे हैं और जब नतासा का मार्च में जन्मदिन था तब भी हार्दिक ने नताशा को सोशल मीडिया के जरिए विश नहीं किया और ना ही उनके लिए कोई पोस्ट किया. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि शायद दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. 


सेलेब्रिटीज के रिश्ते जल्दी टूटना या एकदूसरे से उनका अलग हो जाना हालिया दिनों में काफी देखने को मिल रहा है. समांथा और नागा चैतन्य ने 2017 में शादी की थी और 2021 में एकदूसरे से अलग हो गए. शिखर 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी करने के बाद 2021 में उनसे अलग हो चुके हैं. करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट की शादी भी 2 सालों तक ही टिक पाई थी और सना खान ने अली मर्चेंट से शादी करने के 2 महीनों बाद ही अलग होने का फैसला कर लिया था. 

ऐसे में अक्सर मन में सवाल कौंधता है कि क्यों सेलेब्रिटीज की शादी (Celebrity Marriages) इतनी जल्दी टूट जाती है या क्यों उनके रिश्ते लंबे समय तक नहीं टिक पाते. इन सवालों के जवाब दे रही हैं  DGS काउंसलिंग सोल्यूशंस की मैरिज एंड रिलेशनशिप काउंसलर गीतांजली शर्मा. गीतांजली का कहना है कि सेलेब्रिटीज के बीच डिवोर्स रेट्स हाई हैं जिनके कई कारण हैं, जैसे सेलेब्स लंबा ट्रेवल करते हैं, महीनों के लिए किसी असाइमेंट के लिए जाना पड़ता है, लाइमलाइट में रहना पड़ता है, सोशल मीडिया का भी प्रेशर बहुत है कि आपको अपने फैंस से भी एंगेज करना है, कुछ नया करना है. इसमें भी सेलेब्स का ध्यान जाता है जिससे अपने काम की तरफ समय ज्यादा जाने लगता है बजाए अपने रिलेशनशिप या रिश्ते के. 

गीतांजली आगे कहती हैं कि व्यसतता के चलते अकेलापन (Loneliness) भी महसूस होता है जिससे व्यक्ति का अट्रेक्शन किसी और की तरफ बढ़ने लगता है. बहुत ज्यादा लोगों से मिलना, सेलेब्स या फैंस से मिलते रहने से भी चांजेस ज्यादा हो जाते हैं कि आप किसी और की तरफ आकर्षित होने लगें. कई बार सेलेब्स के रिलेशनशिप्स फिजिकल अपीयरेंस पर भी निर्भर करते हैं और जब शादी के बाद दोनों साथ रहना शुरू करते हैं तो ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो दोनों को एकदूसरे के बारे में अच्छी नहीं लगती. ऐसे में धोखा देने की संभावना भी ज्यादा रहती है. 

सेलेब्रिटीज के इगो सेंट्रिक होने को लेकर गीतांजली कहती हैं कि सेलेब्रिटीज में अंहकार ज्यादा होता है. उनमें 'हम' का फैक्टर कम और 'मैं' का फैक्टर ज्यादा होता है. सेलेब्स के डिवोर्स रेट (Divorce Rate) बढ़ने की वजह है काम की तरफ कमिटमेंट, एकदूसरे से अनरियलिस्टिक एक्सपेक्टेशंस, गुस्सा या स्ट्रेस मैनेज ना कर पाना, कमिटमेंट कम होना, कम्पैटिबिलिटी कम होना. 

Aashiqui: वो फिल्म जिसने गायक, गीतकार, संगीतकार और एक्टर्स को बना दिया Superstar | Bollywood Gold

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लीची भिगोकर खाना क्यों है जरूरी जानिए यहां, बिना सोक्ड लीची आपकी सेहत को कर सकता है खराब
Hardik-Natasa के अलग होने की उठने लगी है अफवाह, रिलेशनशिप एक्सपर्ट से जानिए क्यों इतनी जल्दी टूट जाते हैं सेलेब्स के रिश्ते
दुनिया का सबसे खुशहाल देश फिनलैंड की कर रहे हैं ट्रिप प्लान, तो इन टॉप 4 डेस्टिनेशन की जरूर करें सैर
Next Article
दुनिया का सबसे खुशहाल देश फिनलैंड की कर रहे हैं ट्रिप प्लान, तो इन टॉप 4 डेस्टिनेशन की जरूर करें सैर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;