Happy Birthday Amitabh Bachchan: उम्र चाहे हो 80 लेकिन स्टाइल में आज भी अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ देते हैं बिग बी

Happy Birthday Big B: उम्र चाहे जो भी हो लेकिन बिग बी का फैशनेबल अंदाज आज भी पहले जैसा ही बरकरार है. समय के साथ बिग बी के लुक्स बदले जरूर हैं लेकिन सिर्फ बेहतर होने के लिए. 

Happy Birthday Amitabh Bachchan: उम्र चाहे हो 80 लेकिन स्टाइल में आज भी अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ देते हैं बिग बी

Amitabh Bachchan's Birthday: आज अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं अमिताभ बच्चन. 

Amitabh Bachchan Looks: बॉलीवुड में चाहे जितने ही सितारे आएं और जाएं लेकिन शहंशाह एक ही थे और एक ही हैं. कहते हैं जहां वे खड़े हो जाते हैं वहीं से लाइन शुरू हो जाती है. सही पहचाना आपने हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के बिग बी (Big B) अमिताभ बच्चन की. अमिताभ अपनी जिंदगी के 80 साल पूरे कर चुके हैं और आज भी उनका रुतबा और पॉपुलेरिटी उतनी ही बरकरार है जितनी 80 के दशक में थी. चलिए आज इस टाइमलेस एक्टर के टाइमलेस स्टाइल और फैशन (Fashion) पर नजर डालते हैं. 
बिग बी आज भी अपने स्टाइल से समझौता नहीं करते हैं. इस फोटो को ही देख लीजिए जिसमें वे मरून ब्लेजर पहने नजर आ रहे हैं. बेसिक शर्ट के बजाय बिग बी ने ग्रे टीशर्ट को चुना है जिसके साथ ग्रे कलर की ही पैंट्स और चेक प्रिंट का मफलर कैरी किया है. वहीं, उनका फेवरेट चश्मा लुक को पूरा कर रहा है. 

जितने बिग बी स्टाइलिश (Stylish) हैं उनते ही मजाकिया हैं. शो के दौरान पहने इस आउटफिट में खुद की दी खिल्ली उड़ाने लगे इससे पहले कि कोई और कुछ कहे. धोती पजामा के साथ बिग बी हूडी पहने नजर आ रहे हैं जिसके साथ उन्होंने ब्लू मफलर और सनग्लासेस कैरी किए हैं. फोटो पर कैप्शन देते हुए बिग बी ने लिखा, 'पहन्ने को दे दिया पजामा, लगा साड़ी को फाड़ा, आगे छोटी जेब दे दी, औ' पीछे लगा है नाड़ा!' 


इस नच पंजाबन स्टाइल पर बाद में और बिग बी की क्यूटनेस पर पहले ध्यान जा रहा है. ऑवरसाइज्ड ब्लू हूडी पहने बिग बी पोज दे रहे हैं. साथ ही, माथे और हाथों पर फिटनेस बैंड बांधे दिख रहे हैं. मानना पड़ेगा, बिग बी स्टाइल ही नहीं फिटनेस पर भी खूब ध्यान देते हैं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक खासियत यह भी है कि सबसे ऊपर वे कंफर्ट को रखते हैं और कंफर्ट ही उनका फैशन है. इसलिए तो ज्यादातर वे हूडी पहने रिलैक्सड नजर आते हैं. उनपर हूडी खूब फबती भी है और उनकी फैशन गेम इससे ऑन पॉइंट भी रहती है. इस फोटो में भी वे येलो हूडी पहने दिख रहे हैं. 
 

अमिताभ बच्चन ने अपने 80वें जन्मदिन पर फैन्स को दिया सरप्राइज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com