Sanya Malhotra से लेकर जैकलीन फर्नांडिस ने IIFA में फॉलो किया ग्लिटर ड्रेस ट्रेंड, photos हैं बेहद खूबसूरत

Bollywood trends : आईफा अवार्ड में एक्ट्रेसेस ग्लिटर ड्रेसे ट्रेंड को फॉलो करती दिखीं, तो चलिए डालते हैं उनकी खूबसूरत आउटफिट पर एक नजर.

Sanya Malhotra से लेकर जैकलीन फर्नांडिस ने IIFA में फॉलो किया ग्लिटर ड्रेस ट्रेंड, photos हैं बेहद खूबसूरत

Bollywood ने आइफा अवार्ड 2022 में फॉलो किया ग्लिटर ट्रेंड.

खास बातें

  • सान्या मल्होत्रा सिल्वर गाउन में लग रही थीं गॉर्जियस.
  • तमन्ना की पिंक फ्लोर लेंथ ड्रेस थी बेहद खूबसूरत.
  • जैकलीन फर्नांडिस लग रही थीं ग्लैमरस.

Gliter trends 2022 : अभी हाल ही में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म फेस्टिवल अवार्ड 2022  (आईफा) का आयोजन अबू धाबी में किया गया.  इस दौरान बॉलीवुड डिवाज ने रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया. इस दौरान सभी अभिनेत्रियां एक से बढ़कर एक आउटफिट में नजर आईं. कॉर्सेट लुक में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra ), फ्लोर-स्वीपिंग गाउन में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और स्पार्कली नंबर में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) अपनी ग्लैमरस उपस्थिति से हमारा दिल जीत रहीं थीं. आईफा में एक्ट्रेसेस ग्लिटर ड्रेसेज ट्रेंड को फॉलो करती दिखीं तो चलिए डालते हैं उनकी खूबसूरत ड्रेसेज पर एक नजर.


शुरू करते हैं सान्या मल्होत्रा से उन्होंने सिल्वर कलर का कॉर्सेट गाउन पहना हुआ था. जिसके डिजाइनर थे शांतनु और निखिल. उनका स्पार्कली लुक लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी था. सिल्वर गाउन के साथ उन्होंने ट्यूब कॉर्सेट टॉप पहना हुआ था. एसेसरीज में डैंगलर्स ईयररिंग कैरी किया हुआ था और मेकअप न्यूड रखा था. 


वहीं तमन्ना भाटिया ने आईफा 2022 अवार्ड फंक्शन में पिंक गाउन पहना हुआ था, जिसमें स्पार्कल की डिटेलिंग की हुई थी. उनका फ्लोर स्वीपिंग गाउन के बॉटम में खूबसूरत फ्लेयर्ड बने हुए थे, जो इसको और अट्रैक्टिव बनाने का काम कर रहे थे. तमन्ना की ड्रेस को अमित अग्रवाल ने डिजाइन किया हुआ था. इस अटायर के साथ उन्होंने पिंक रोजी मेकअप किया हुआ था.


जैकलीन फर्नाडिस तो हमेशा से ही लोगों को अपनी खूबसूरती से दीवाना बना देती हैं. आईफा में भी उनका जलवा बरकरार रहा. उनका वन साइड शोल्डर सिल्वर गाउन जैकलीन को स्टाइलिश दिखाने में मदद कर रहा था. उनकी ड्रैमेटिक साइड स्लिट उनके लुक को ग्लैमरस बना रही थी.

अस्वीकरण : सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.


 

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com