विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 13, 2022

Samantha या Ananaya Pandey, किसका रेड-पिंक कलरब्लॉक्ड आउटफिट आया आपको पसंद और किसने मारी फैशन की बाजी

Fashion Face Off: समांथा का कॉफी विद करण का लुक या फिर उनसे मेल खाता हुआ अनन्या का आउटफिट आपको लगा बेहतर? जानिए किसके लुक में क्या है खास. 

Read Time: 3 mins
Samantha या Ananaya Pandey, किसका रेड-पिंक कलरब्लॉक्ड आउटफिट आया आपको पसंद और किसने मारी फैशन की बाजी
Samantha और Ananaya Panday ने पहना कलरब्लॉक्ड आउटफिट.

Fashion Face Off: बॉलीवुड सितारे अपने फैशन को टॉप-नॉच रखते हैं. कभी कोई सिंड्रेला ड्रेस में नजर आता है तो कोई सिंपल एयरपोर्ट लुक से ही हर नजर अपनी तरफ खींच लेता है. आज यहां बॉलीवुड की ऐसी ही 2 अदाकाराओं की बात की जा रही है जिनके फैशनेबल आउटफिट्स खासा सुर्खियों में रहते हैं. समांथा रुथ प्रभू (Samantha Ruth Prabhu) ने जहां कॉफी विद करण के डेब्यू में रेड और पिंक कलरब्लॉक्ड आउटफिट पहना था, वहीं अनन्या पांडे (Ananya Panday) आईटीए अवार्ड्स में समांथा जैसे ही रेड और पिंक कलरब्लॉक्ड आउटफिट में दिखीं. बता दें कि कलरब्लॉक्ड आउटफिट वो होते हैं जिनमें दो या तीन रंगों को लेकर स्टेटमेंट आउटफिट पहना जाता है. पिंक और रेड ऐसे ही दो बोल्ड कोंट्रास्टिंग रंगों की गिनती में आते हैं. 

समांथा के लुक पर नजर डालें तो कॉफी विद करण में अक्षय कुमार के साथ पहुंचीं समांथा ने हाल्टर नेक स्टाइल रिब्बड फुल स्लीव टॉप के साथ बूटलेग ट्राउडर चुने. जहां समांथा का टॉप रेड कलर का था वहीं उनका ट्राउडर कोंट्रास्टिंग पिंक कलर में नजर आया. इस रेड टॉप को डिजाइनर लेबल द एटिको ने डिजाइन किया है जिसकी कीमत 30 हजार के करीब है.  खुद को एक्सरसराइज करते हुए समांथा ने गोल्ड हूप्स को चुना. वहीं, बालों को खुला और वैवी रखते हुए समांथा ने स्मोकी आई लुक लिया. 

अनन्या पांडे ने हाल ही में इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड्स (ITA Awards)  में शिरकत की जहां वे डुअल टोन्ड कट-आउट गाउन में नजर आईं. इन अवॉर्ड्स में टीवी जगत के कई सितारे पहुंचें थे जिनमें निया शर्मा, दिशा परमार, अभिमन्यु दसानी, हेली शाह, सपना चौधरी और भाग्यश्री भी शामिल थीं, लेकिन स्पॉटलाइट अनन्या के लुक ने चुरा ली. 


अनन्या पांडे का आउटफिट हूबहू समांथा के कोंट्रास्टिंग कलर्स से मेल खाता है. यह गाउन भी रेड और पिंक कलर का है. यह आउटफिट दो हिस्सों में बंटा है जिसमें ऊपरी हिस्सा रेड कलर का है और कट-आउट क्रिस-क्रॉस डिजाइन में है. वहीं, गाउन का निचला हिस्सा फिगर-हगिंग स्कर्ट है जिसकी फ्लोर पर फैली हेमलाइन है और जिसपर थाई हाई स्लिट भी है. अपने आउटफिट (Outfit) को अनन्या ने मिनिमल जूलरी के साथ स्टाइल किया है जिसमें वे हूप इयरिंग्स और रिंग्स पहने नजर आ रही हैं. वहीं. बालों को मेसी बन में बांधकर हाई हील्स और ग्लोई शिमरी मेकअप के साथ अनन्या ने अपने लुक को पूरा किया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
देर से सोकर उठता है बच्चा तो लगते हैं उसपर चिल्लाने, तो यहां आप हैं गलत, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट
Samantha या Ananaya Pandey, किसका रेड-पिंक कलरब्लॉक्ड आउटफिट आया आपको पसंद और किसने मारी फैशन की बाजी
डॉक्टर ने बताई बाल झड़ने से जुड़ी जरूरी बातें, इस वजह से लगातार गिरने लगते हैं बाल
Next Article
डॉक्टर ने बताई बाल झड़ने से जुड़ी जरूरी बातें, इस वजह से लगातार गिरने लगते हैं बाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;