Shehnaaz Gill के ये 5 मेकअप लुक्स क्रिसमस पार्टी के लिए हैं परफेक्ट, आप भी करें रिक्रिएट 

Christmas Day 2022: क्रिसमस पर पार्टी में तैयार होकर एकदम अलग दिखना है लेकिन मेकअप कैसे करें यह समझ नहीं आ रहा तो अब ना करें फिक्र. शहनाज़ गिल के ये लुक्स आपके लिए हैं परफेक्ट. 

Shehnaaz Gill के ये 5 मेकअप लुक्स क्रिसमस पार्टी के लिए हैं परफेक्ट, आप भी करें रिक्रिएट 

Shehnaaz Gill की तरह करें क्रिसमस पर मेकअप. 

Christmas Day Looks: क्रिसमस पार्टी में परिवार और दोस्तों के साथ तस्वीरें लेने का मजा ही कुछ और होता है. वहीं, हमारे घरों में क्रिसमस ट्री आये या ना आये लेकिन हम में से बहुत से लोग क्रिसमस पर मॉल, रेस्टोरेंट या कैफे वगैरह जाते हैं. ऐसे में परफेक्ट मेकअप के साथ फोटो खींचना आखिर किसे अच्छा नहीं लगेगा. यहां आपके लिए शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के ऐसे 5 मेकअप लुक्स दिए गए हैं जिनसे आइडिया लेकर आप भी क्रिसमस पर सबसे अलग और खूबसूरत नजर आ सकती हैं. यहां देखिए कौन-कौनसे हैं ये लुक्स. 

New Year 2023: आप भी कर सकती हैं सेलेब्रिटी जैसा मेकअप, न्यू ईयर ईव पर सबकी नजर टिक जाएंगी आप पर 

ब्लू आईशैडो लुक 


इस मेकअप लुक में शहनाज़ ने अपने आउटफिट से मैच होता हुआ ब्लू आईशैडो लगाया है. आप भी अपने आउटफिट से मेल खाता हुआ आइशैडो लगा सकती हैं या हूबहू ऐसा मेकअप भी कर सकती हैं. शहनाज़ ने इस लुक के लिए बेस मेकअप के बाद गालों पर ब्लश लगाया है, हाइलाइटर लगाया है, आईब्रो को शेप दी है और आईशैडो से पहले कंसीलर लगाकर आइलिड्स को डिफाइन किया है. आईशैडो लगाने के बाद पतला लाइनर और मस्कारा लगाकर शहनाज़ ने आई मेकअप (Eye Makeup) पूरा किया है. इसके बाद न्यूड पिंक लिपस्टिक लगाकर शहनाज़ का लुक कुछ इस तरह का दिखने लगा. 


रेड लिप लुक 


इस लुक में बेस मेकअप को शहनाज़ ने डुई रखा है. इसके लिए पतले बेस के ऊपर आंखों, नाक, माथे और होठों के दोनों किनारों को कंसीलर से कवर करने के बाद शहनाज़ ने नाक और चीकबोंस को कोंटोर किया है. गालों पर ब्लश और हाइलाइटर लगाने के बाद आंखों पर डार्क आईशैडो ब्लेंड करके मस्कारा लगाया है. आखिर में रेड लिप लाइनर से होठों की आउटलाइन बनाकर रेड लिपस्टिक लगाई है. हो गया शहनाज़ का लुक कंप्लीट. 

बोल्ड आई लुक 


इस बोल्ड आई लुक में शहनाज़ की आंखें सारा अंटेशन ले रही  हैं. बेसिक फाउंडेशन और ब्लश आदि लगाने के बाद शहनाज़ ने आई मेकअप के लिए सबसे पहले कंसीलर लगाया. आईब्रो डिफाइन की. इसके बाद ब्लेक आईशैडो को आंखों के ऊपर और काजल को आंखों के नीचे लगाकर ब्लेंड किया है. कलर को डिफाइन करने के लिए ब्राउन आईशैडो भी ब्लेंड किया है, शहनाज़ ने मस्कारा लगाने के बाद न्यूड लिपस्टिक लगाई है. 

मिनिमल मेकअप लुक 

शहनाज़ का यह लुक (Makeup Look) दिन में क्रिसमस पर बाहर निकलने के लिए परफेक्ट है. इस लुक में शहनाज़ ने मेकअप बेस को लाइट रखा है और पिंक ब्लश लगाया है. साथ ही आंखों के मेकअप के लिए  पिंक आईशैडो को आंखों के ऊपर और नीचे लगाकर ब्लेंड किया है. आईब्रो को शेप देकर मस्कारा लगाया है और आखिर में ब्राउन लिपस्टिक के साथ मेकअप कंप्लीट किया. 


शिम्मरी लुक 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पार्टी लुक (Party Look) में शहनाज़ ने मेकअप को शिम्मरी रखा है. इसके लिए बेस के बाद बेहद हल्का ब्लश लगाकर लिप्सटिक भी बेसिक ब्राउन चुनी है. आखों के मेकअप के लिए सबसे पहले आईब्रो को शेप देकर आखों पर कंसीलर लगाया. अब ब्राउन शिम्मरी आईशैडो लगाकर शहनाज़ ने ब्लैक आईशैडो से विंग्ड लाइनर लगाया है. मस्कारा अपर और लोअर लैश लाइन पर लगाकर आखों के किनारों पर, आईब्रो के नीचे, गालों पर और नाक पर हाईलाइटरर लगाकर मेकअप को सेटिंग स्प्रे से सेट कर लिया है.