विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 21, 2022

Cannes 2022: सब्यसाची की व्हाइट साड़ी में अदिति राव हैदरी का एलिगेंट अंदाज़

Cannes 2022: Aditi Rao Hydari exudes elegant charm in a beautiful ivory Sabyasachi saree

Cannes 2022: सब्यसाची की व्हाइट साड़ी में अदिति राव हैदरी का एलिगेंट अंदाज़
अदिति राव हैदरी का कान्स रेड कारपेट 2022 में डेब्यू

कान्स फिल्म फेस्टिवल का 75वां एडिशन सबसे बड़े इवेंट में से एक है. इस इवेंट में सबसे बड़े नाम रेड कारपेट पर चलते हैं. कोविड महामारी के कारण 2020 में रद्द होने के बाद, कान्स वापस आ गया है और यह हमेशा की तरह शानदार और ग्लैमरस है. इस बार भी कान्स इवेंट में वह सितारे पहुंचे जो पहले भी इसके रेड कारपेट पर चल चुके हैं, लेकिन कुछ नई हस्तियों ने भी इस बार कान्स में डेब्यू किया. बॉलीवुड से कान्स में शिकरत करने वाली कई हस्तियों में से एक अभिनेत्री अदिति राव हैदरी भी थीं, जिन्होंने एक खूबसूरत सब्यसाची साड़ी में कान्स 2022 के रेड कारपेट पर अपना शाही अंदाज़ दिखाया. अभिनेत्री अदिति ने इस साल कान्स में अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से ट्रेडिशनल ड्रेस चुनी, उन्होंने सुंदर आइवरी सब्यसाची साड़ी को पहनकर कान्स में शिरकत की. उनकी यह साड़ी हाथ से रंगी गई है, साथ ही इस पर हाथों से ऑर्गेना स्टाइल कढ़ाई की गई है. उन्होंने सब्यसाची ज्वैलरी के बंगाल रोयाले कलेक्शन के खूबसूरत पन्ना और हीरे के चोकर को ड्रेस के साथ पेयर किया है, जिसने उनकी लुक में चार चांद लगा दिए हैं. सिंपल बैक बन और रेड लिप्स की उनकी पसंद ने उनके स्टाइल को पूरी तरह से निखार दिया है. अपने कान्स रेड कारपेट डेब्यू के लिए ट्रेडिशनल साड़ी की पसंद के साथ वह बिल्कुल एलिगेंट लग रही थीं.

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का कान्स फैशन गेम गज़ब का है. अपने शानदार डेब्यू आउटफिट के बाद, अभिनेत्री हाई स्ट्रीट फैशन भी दिखाती नज़र आईं. अदिति स्ट्राइप्ड शर्ट, हाई वेस्ट बॉटम में स्टनिंग कैजुअल लुक में नज़र आईं और उन्होंने इस लुक को ब्रॉड बेल्ट के साथ पेयर किया था. उनके रेड लिप्स और बंधे हुए बाल उनके लुक को पूरी तरह से कंप्लीट कर रहे थे. उन्होंने ड्रेस को शीक झुमके के साथ एक्सेसराइज़ किया था.

जियोमेट्रिक प्रिंट ब्लैक एंड व्हाइट को-ऑर्ड सेट में अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का लुक कमाल का है. वह एन्नाकिकी के शतरंज प्रिंट को-ऑर्ड आउटफिट में नज़र आईं. ड्रेस में स्पेगेटी स्ट्रैप्स के साथ ब्लेक और व्हाइट चेक थाई-लेंथ टॉप और शोल्डर पर एक स्टार जड़ा हुआ था, उसके साथ उन्होंने फ्लेयर्ड मैचिंग पैंट पहनी थी. वह अपने शानदार लुक में हमेशा की तरह गॉर्जियस दिख रही थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वेडिंग सीज़न में सेलेब्स पर छाया आइवरी कलर
Cannes 2022: सब्यसाची की व्हाइट साड़ी में अदिति राव हैदरी का एलिगेंट अंदाज़
Watch Janhvi Kapoor's denim style at the promotions of the film 'Good Luck Jerry'
Next Article
देखें फिल्म 'गुड लक जेरी' के प्रमोशन में जान्हवी कपूर का डेनिम स्टाइल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;