''थलाइवी'' के लिए 20 किलो वजन बढ़ाने के बाद अब कंगना रनौत कर रही हैं ऐसा, Video शेयर कर कहा...

कंगना रनौत ने कुछ वक्त पहले ही अपनी फिल्म ''थलाइवी'' की शूटिंग पूरी की है और इसके लिए उन्हें 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था.

''थलाइवी'' के लिए 20 किलो वजन बढ़ाने के बाद अब कंगना रनौत कर रही हैं ऐसा, Video शेयर कर कहा...

कंगना रनौत को अपनी अगली फिल्म के लिए 2 महीने में वजन घटाना है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ही अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत लेती हैं और इसके लिए वह पूरी तरह से अपने कैरेक्टर में घुस जाती हैं. उन्होंने कुछ वक्त पहले ही अपनी फिल्म ''थलाइवी'' की शूटिंग पूरी की है और इसके लिए उन्हें 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था. आपको बता दें कि ''थलाइवी'' फिल्म जयललिता की बायोपिक पर अधारित है. इसके बाद वह जल्द ही फिल्म ''तेजस'' और ''धाकड़'' में नजर आएंगी और उन्होंने वजन घटाने के साथ अपनी नई फिल्मों की तैयारी भी शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें: फाइटर पायलट के लुक में नजर आईं कंगना रनौत, फोटो हुई वायरल

बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस की टीम ने उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने जिम ट्रेनर के साथ नजर आ रही हैं. वह सबसे पहले अपना वजन चेक करती हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कंगना की टीम ने लिखा, ''यह एक ट्रांसफॉर्मेशन गोल है. कंगना रनौत के पास दो महीने हैं और उन्हें अपनी धाकड़ के लिए 20 किलो वजन घटाना है. यह उनके एंबीशिन के लिए, उनमें परफेक्शनिस्ट स्पिरिट है और वह गोल ओरिएंटेड हैं''. 

''थलाइवी'' फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका निभा रही हैं और उन्होंने पिछले साल एक इंटरव्यू में बताया था कि इसके लिए वह कुछ हार्मोनल दवाइयां ले रही हैं. अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में मिड डे से बात करते हुए कंगना ने कहा था, ''क्योंकि मैं लंबी और पतली हूं और मेरा चेहरा गोल नहीं है इसलिए मैं कुछ हार्मोनल दवाइयां ले रही हूं ताकि मैं अलग दिख सकूं. इसके साथ ही मैंने अपनी डाइट भी बढ़ा दी है ताकि मैं थोड़ा वजन बढ़ा सकूं''.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म ''पंगा'' में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनके साथ रिच्चा चड्ढा, जस्सी गिल और नीना गुप्ता जैसे कलाकारों ने काम किया था.