सर्दियों में साड़ी को 5 तरह से करें स्टाइल, ठंड से बची रहेंगी और Saree में दिखेंगी ट्रेंडी और फैशनेबल 

Saree In Winters: जब मौसम ठंडा हो तो साड़ी पहनने में झिझक होने लगती है. लेकिन, कई ऐसे टिप्स हैं जिन्हें अपनाकर साड़ी पहनी जाए तो सर्दी भी नहीं लगती और स्टाइल भी बना रहता है. 

सर्दियों में साड़ी को 5 तरह से करें स्टाइल, ठंड से बची रहेंगी और Saree में दिखेंगी ट्रेंडी और फैशनेबल 

How To Style Saree: सर्दियों में इस तरह स्टाइल कर सकती हैं साड़ी. 

खास बातें

  • सर्दियों में ऐसे पहनें साड़ी.
  • सर्दी से बची रहेंगी आप.
  • दिखेंगी भी बेहद स्टाइलिश.

Fashion: कोई शादी हो, सांस्कृतिक प्रोग्राम या साहित्यिक इवेंट, साड़ी पहनने का मजा ही कुछ और होता है. लेकिन, सर्दियों में साड़ी को गर्मियों की तरह नहीं पहना जा सकता क्योंकि ठंड लगने लगती है और बीमार पड़ने की संभावना बढ़ जाती है. पर इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि आप अपना मन मारकर सूट या कुछ और पहनें. यहां आपके लिए कुछ ऐसे फैशन हैक्स दिए जा रहे हैं जिनकी मदद से आप सर्दियों में साड़ी (Saree) स्टाइल कर सकती हैं जिससे ना आपको सर्दी लगेगी और ना ही फैशन से कुछ समझौता होगा. 

स्किन को करना है डीप क्लीन तो घर पर बनाएं ये 4 फेस पैक, चेहरा होगा साफ और दिखने लगेगी चमक 

सर्दियों में साड़ी स्टाइल करने के तरीके | Different ways to style saree in winters 


टर्टल नेक और साड़ी 

साड़ी के साथ अगर कुछ सबसे ज्यादा स्टाइलिश और कंफर्टेबल लगता है तो वो है टर्टलनेक स्वेटर. इसके लिए आपको साड़ी से मैच होता हुआ कोई भी टर्टलनेक स्वेटर लेना है और उसे ब्लाउज की तरह पहनना है. इस फुल स्लीव स्वेटर पर साड़ी खूब फबेगी. 


ब्लेजर के साथ साड़ी 


लंबे नी-लेंथ के ब्लेजर (Blazer) साड़ी पर बेहद खूबसूरत नजर आते हैं. नी-लेंथ ब्लेजर ट्रेंड में भी हैं और आपको ट्रेंडी बनने का यह मौका बिल्कुल भी नहीं छोड़ना चाहिए. अपनी पसंद के किसी भी ब्लेजर को साड़ी के ऊपर पहन लीजिए, आप चाहे तो एक पल्ला इस ब्लेजर के ऊपर से निकालते हुए भी हाथ पर डाल सकती हैं. 


शॉल के साथ साड़ी 


यह कोई बहुत नया आयडिया नहीं है लेकिन इसे आप खुद नया बना सकती हैं. साड़ी के साथ आप कंधे पर शॉल डाल सकती हैं, हाथों पर शॉल ओड़ सकती हैं या फिर ड्रेप की तरह भी पहन सकती है. शॉल भी आप बेहद खूबसूरत सी चुन सकती हैं जो साड़ी की शोभा बढ़ाए. 


डेनिम जैकेट के साथ साड़ी 


डेनिक का ट्रेंड सालों से बना हुआ है और शायद आने वाले समय में भी बना रहेगा. किसी भी साड़ी को फंकी लुक देने के लिए ब्लू प्लेन डेनिम जैकेट (Denim Jacket) पहना जा सकता है. अगर एलिगेंट लुक चाहिए तो बोहो डिजाइन और एम्ब्रोइडरी वाले डेनिम जैकेट को चुना जा सकता है. लेदर जैकेट भी रात में पहनने के लिए अच्छा ऑप्शन है. आप फर जैकेट भी ले सकती हैं. 


शर्ट या कुर्ती के साथ साड़ी 


साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह पर शर्ट भी पहनी जा सकती है. शर्ट (Shirt) में सफेद और ब्लैक कलर एवरग्रीन है, लेकिन आप साड़ी के रंग की शर्ट भी चुन सकती हैं. कॉटन, पॉलिएस्टर, वेलवेट या सिल्क की शर्ट साड़ी के साथ खूबसूरत लगेगी. कुर्ती भी साड़ी के साथ अच्छी लगेगी. आप यामी की तरह ही कुर्ती स्टाइल कर सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन 4 दिक्कतों से गुजर रहे लोगों को नहीं खाना चाहिए आंवला, सेहत पर पड़ सकता है विपरीत प्रभाव