विज्ञापन
This Article is From Oct 19, 2018

ये चार अंडर आई क्रीम दिलाएंगी डार्क सर्कल से छुटकारा

क्‍या कभी आपने अपनी आंखों को ध्‍यान से देखा है, क्‍या इन पर आपको डार्क सर्कल दिखाई दे रहे हैं? खैर, जैसा कि प्रतीत होता है यह उतना डरावना नहीं है, घबराएं नहीं.

ये चार अंडर आई क्रीम दिलाएंगी डार्क सर्कल से छुटकारा
ये हैं नेचुरल अंडर आई क्रीम

क्‍या कभी आपने अपनी आंखों को ध्‍यान से देखा है, क्‍या इन पर आपको डार्क सर्कल दिखाई दे रहे हैं? खैर, जैसा कि प्रतीत होता है यह उतना डरावना नहीं है, घबराएं नहीं. आप इनसे आसानी से छुटकारा पा सकते हैं. डार्क सर्कल एक ऐसी समस्‍या है जिससे महिला और पुरुष दोनों ही प्रभावित हो सकते हैं. अपने बिजी शैडयूल में हम अपनी आखों का ख्‍याल नहीं रख पाते. आंखों की देखभाल के लिए प्रोपर रेस्‍ट बहुत जरूरी है. मॉइश्‍चर कम होने के कारण, आंखों पर डार्क सर्कल, चेहरे पर झुर्रियां, त्‍वचा का मुरझाना आम बात है.

घर में सिर्फ 15 मिनट में ऐसे करें मैनीक्‍योर

यही वह समय है जब आपको आंखों के नीचे की स्किन को पोषण देने की जरूरत होती है. आई क्रीम में आवश्यक तेल, एंटीऑक्सीडेंट और विटामिन समृद्ध तत्व होते हैं जो त्वचा को हाइड्रेट करने, कोशिकाओं को पुन: उत्पन्न करने और आपके चेहरे पर चमक लाने के लिए कोलेजन उत्पादन में वृद्धि करने के लिए काम करते हैं.

नेचुरल इंग्रेडिएंट्स से बनी ये 4 क्रीम आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती हैं:

1. Neemli Naturals Caffeine And Cucumber Under Eye Cream

यह 100 फीसदी प्राकृतिक क्रीम है जो त्वचा में जल्दी से मिक्‍स हो जाती है. इसमें कैफीन होता है, जो डार्क सर्कल को ब्राइट करने के लिए ब्‍लड फ्लो को उत्तेजित करता है जबकि खीरा आंखों के नीचे के हिस्‍से को गहराई से हाइड्रेट करता है. यह 768 रुपये में उपलब्ध है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

ojoloj4

Neemli Naturals की अंडरआई क्रीम

हाथों से दिनभर आती रहेगी भीनी-भीनी खुशबू, अपनाएं ये 3 हैंड क्रीम

2. Ayurgenie Rose Extracts Under Eye Cream

यह क्रीम गुलाब, जोजोबा, गाजर के बीज, लैवेंडर, रोसमेरी और बादाम जैसे आवश्यक तेलों के साथ तैयार की गई है. यह स्किन में आसानी से एब्‍सॉर्ब हो जाती है. यह स्किन को सॉफ्ट करती है, डार्क सर्कल और झुर्री को कम करती है. यह 415 रुपये में उपलब्ध है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

8mkfh96g

Ayurgenie की अंडरआई क्रीम

गुणों का खजाना है हल्‍दी, स्किन में निखार लाने के लिए ट्राई करें ये 3 प्रोडक्‍ट

3. Bella Vita Organic EyeLift

यह एक एडवांस और बिना चि‍पचिपी आई जैल है, जो त्वचा में जाते ही इसे हाइड्रेटेड, शाइनी और युवा दिखाने के लिए आवश्यक पोषक तत्व प्रदान करता है. खीरा, एलोवेरा, जोजोबा ऑयल, बादाम के तेल और तुलसी से बनी यह क्रीम डार्क सर्कल और सुजन को कम करती है. यह 539 रुपये में उपलब्ध है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

vv9h4ei8

Bella Vita की अंडरआई क्रीम

4. StBotanica Pure Radiance Under Eye Cream

लाइटवेट फॉर्मुला लिए यह नेचुरल, मल्‍टी-इफेक्‍ट क्रीम आंखों के आसपास के हिस्‍से को हाइड्रेट करती है, डार्क सर्कल को कम करती है, झुर्रियों से छुटकारा दिलाती है. यह एंटी-एजिंग एंटीऑक्सिडेंट्स, विटामिन सी और ई, और एलोवेरा से समृद्ध है. यह 749 रुपये में उपलब्ध है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

09hftj5

StBotanica की अंडरआई क्रीम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com