विज्ञापन
Story ProgressBack

सलमान खान को गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहना क्यों पसंद? जानें वजह

सलमान खान देश के सबसे रईस कलाकारों में से एक हैं, लेकिन फिर भी वो किसी आलीशान बंगले की जगह अपने पिता के खरीदे गए गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही रहते हैं.

Read Time: 2 mins

सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट में पिछले चालीस साल से रह रहे हैं.

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हैं. यही वजह है कि उनकी फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. जब-जब सलमान की फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होती है तो सिनेमाघरों में जश्न का माहौल होता है. यूं तो सलमान खान के पास पैसे की कोई कमीं नहीं है. लेकिन आज भी सलमान खान एक अपार्टमेंट में ही रहते हैं. ये वही गैलेक्सी अपार्टमेंट है, जिसके बाहर हाल ही में फायरिंग हुई. एक तरफ जहां तमाम बॉलीवुड स्टार मुंबई में बड़े-बड़े आलीशान घरों में रहते हैं वहीं दूसरी तरफ सलमान खान आज भी उसी अपार्टमेंट में रहना पसंद करते हैं, जिनसे उनके बचपन की बहुत सारी यादें जुड़ी है,

सलमान खान मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) में पिछले चालीस साल से रह रहे हैं.  इस बीच सलमान खान की शोहरत और दौलत बेपनाह बढ़ी है. एक अनुमान है के मुताबिक सलमान खान की संपत्ति करीब 2900 करोड़ रुपये है. फिर भी सलमान खान ने किसी बंगले में रहने की जगह इस अपार्टमेंट को चुना. दरअसल इसके पीछे एक भावुक कहानी है. सलमान खान के पिता सलीम खान (Saleem Khan) मुंबई में जब हीरो बनने के लिए आए थे तब उनके पास कोई आशियाना नहीं था. उन्होंने कड़ी मेहनत करके और फिल्मों की एक से एक शानदार कहानियां लिख कर जो पैसे कमाए उससे इस गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने लिए घर खरीदा.

गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) में ही सलमान खान का बचपन गुजरा.  सलमान खान के छोटे भाई और सुहैल खान तो दूसरी जगह रहने के लिए चले गए. लेकिन सलमान खान ने उसी अपार्टमेंट में एक फ्लोर और खरीद लिया. दरअसल सलमान खान के पिता सलीम खान उस अपार्ट को छोड़ना नहीं चाहते क्योंकि उसके साथ उनकी जिंदगी भर की कई मीठी यादें जुड़ी है.

ये भी पढ़ें : सलमान खान के घर गोली चलाने का मामला : इस क्लू की मदद से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

ये भी पढ़ें : 24 साल की इस लड़की ने सिविल सर्विस की तैयारी के लिए छोड़ी थी नौकरी, UPSC टॉप 20 में हुई शामिल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ओडिशा : जगन्नाथ मंदिर के चारों द्वार खुले, सत्ता में आते ही सीएम माझी ने पूरा किया वादा
सलमान खान को गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहना क्यों पसंद? जानें वजह
Modi 3.0: कौन-कौन से मंत्रालय अपने पास रखना चाहेगी बीजेपी, स्‍पीकर पद का क्‍या होगा?
Next Article
Modi 3.0: कौन-कौन से मंत्रालय अपने पास रखना चाहेगी बीजेपी, स्‍पीकर पद का क्‍या होगा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;