"हमें कोई डर नहीं, तय है मौत की तारीख..." : CM शिंदे से मुलाकात के बाद NDTV से बोले सलीम ख़ान

त्वरित कार्रवाई के लिए पुलिस की सराहना करते हुए सलीम खान ने कहा, "मुंबई पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और तुरंत गिरफ्तारियां कीं."

सलीम खान ने कहा कि पूरे परिवार को सुरक्षा प्राप्त है, जो अच्छी बात है.

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने आज अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) से मुलाकात की. सलमान खान के घर के बाहर दो दिन पहले गोलीबारी की गई थी, जिसके बाद आज सीएम शिंदे उसके बांद्रा स्थित घर पहुंचे थे. शिंदे अभिनेता के पिता और प्रसिद्ध पटकथा लेखक सलीम खान से भी मिले. सलीम खान ने एनडीटीवी को बताया कि सीएम ने उन्‍हें आश्‍वस्‍त किया है. उन्होंने कहा, "अगर किसी को नुकसान हो जाता तो क्या होता? इसकी कोई गारंटी नहीं है. पूरे परिवार को सुरक्षा प्राप्त है, जो अच्छी बात है." उन्होंने कहा, "हमें कोई डर नहीं है. मौत की तारीख तय है."

उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री ने हमसे कहा कि सुरक्षा प्रदान की जाएगी और वह सुनिश्चित करेंगे कि ये जबरन वसूली कॉलें बंद हों."

यह पूछे जाने पर कि क्या परिवार को जबरन वसूली के लिए कोई कॉल आया है. सलीम खान ने कहा, "नहीं, लेकिन ऐसी चीजें आमतौर पर जबरन वसूली के लिए होती हैं. वे कह सकते हैं कि घटना काले हिरण को लेकर थी लेकिन उनका उद्देश्य कुछ और है."

पुलिस की त्‍वरित कार्रवाई की सराहना 

त्वरित कार्रवाई के लिए पुलिस की सराहना करते हुए खान ने कहा, "मुंबई पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और तुरंत गिरफ्तारियां कीं."

इससे पहले एकनाथ शिंदे ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए "लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने" की बात कही थी. 

उन्होंने कहा, "किसी भी गैंग या गैंगवार की इजाजत नहीं दी जाएगी. हम ऐसा नहीं होने देंगे. हम (लॉरेंस) बिश्नोई को खत्म कर देंगे."

सरकार आपके साथ है : CM शिंदे 

शिंदे ने सलमान से मुलाकात के बाद कहा, "मैंने सलमान खान से कहा है कि सरकार आपके साथ है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ होगी. हम मामले की तह तक जाएंगे. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. किसी को भी ऐसे निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए" .

बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार सुबह करीब 5 बजे बाइक सवार दो लोगों ने फायरिंग की थी, जहां अभिनेता अपने परिवार के साथ रहते हैं. 

मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों से पता चला कि आज जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वे बैकपैक लेकर आए थे और उन्‍होंने टोपी पहन रखी थी. सीसीटीवी में उन्‍हें अभिनेता के घर की ओर गोलीबारी करते देखा गया. संदिग्धों में से एक ने काली जैकेट और डेनिम पैंट के साथ सफेद टी-शर्ट पहन रखी थी, जबकि दूसरे शख्‍स ने डेनिम पैंट के साथ लाल टी-शर्ट पहन रखी थी. 

पुलिस सूत्रों ने कहा कि दोनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के सदस्‍य हैं, जो गायक-राजनेता सिद्धू मूसेवाला के साथ ही राजपूत नेता और करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी सहित कई हाई-प्रोफाइल हत्याओं के मामलों में तिहाड़ जेल में है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* VIDEO: जान से मारने की धमकी के बाद पहली बार घर से बाहर निकले सलमान खान, साथ में निकला सिक्योरिटी का पूरा हुजूम
* "आरोपी ने सलमान खान के घर की 3 बार रेकी की, 5 गोलियां चलाईं": मुंबई पुलिस
* Salman Khan House Firing: शूटर पनवेल में 1 महीने से कर रहे थे सलमान खान का इंतजार, फार्म हाउस पर हमला करने की थी साजिश